90 हज़ार की मिनी ड्रेस पहनकर डॉगी संग घूमने निकलीं जेनिफर एनिस्टन
90 हज़ार की मिनी ड्रेस पहनकर डॉगी संग घूमने निकलीं जेनिफर एनिस्टन
Share:

हॉलीवुड की अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हांसिल कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने डॉग के साथ एक पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस पोस्ट में वह बहुत महंगी मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को खूब देखा जा रहा है. इसाबेल मारेंट द्वारा डिजाइन की गई मिनी ड्रेस में जेनिफर एनिस्टन का ये पोस्ट इंस्टाग्राम पर पसंद किया जा रहा है और पॉप शुगर वेबसाइट के मुताबिक जेनिफर की इस ड्रेस की कीमत 1255 डॉलर्स है जिसकी कीमत 90 हजार 307 रुपए हैं.

जी हाँ, आप सोच रहे होंगे कि इस ड्रेस की कीमत में आप कई दिनों की ट्रिप पर जा सकते हैं. वैसे लंबे समय से सोशल मीडिया से दूर रही जेनिफर ने जब इस प्लेटफॉर्म पर अपना पहला पोस्ट किया था तो ये वायरल होने लगा और लोगों को यह भा भी रहा है. आपको बता दें कि वह अपने पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ ही गिनीज बुक ऑफ विश्व रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराने में कामयाब रही हैं. जी दरअसल जेनिफर ने इस पोस्ट के साथ ही महज 5 घंटे और 16 मिनटों में इंस्टाग्राम पर एक मिलियन फॉलोअर्स हासिल कर लिए और इसी कारण से गिनीज बुक ऑफ विश्व रिकॉर्ड में उनका नाम दर्ज हो गया है.

वहीं इससे पहले ये रिकॉर्ड ससेक्स के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्केल के नाम था जिन्होंने 5 घंटे और 45 मिनट में 1 मिलियन फॉलोअर्स हासिल कर लिए थे. वैसे जेनिफर के पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में फ्रेंड्स के दूसरे सितारों को भी देखा जा सकता था जिनमें लिजा कुद्रो, कॉर्टनी कॉक्स, मैट लेब्लांके, मैथ्यू पेरी और डेविड स्किव्मर दिखाई दे रहे हैं.

छोटे कपड़ो के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी फिल्म, लगाया था मेंटल और फिजिकल टॉर्चर का आरोप

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने एक बार फिर दिया बेतुका बयान, फिल्म 'पानीपत' को बनाया शिकार

फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'हुड हु़ड दबंग' मचा रहा धमाल, जानिए फैंस का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -