लुई वितों का ट्रैवल बैग लेकर निकली दीपिका पादुकोण, कीमत सुनते ही चकरा जाएंगे आप
लुई वितों का ट्रैवल बैग लेकर निकली दीपिका पादुकोण, कीमत सुनते ही चकरा जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने बैग से सभी को हैरान कर दिया. जी दरअसल उन्होंने जो बैग हाल ही में केरी किया था उसकी कीमत ने सभी के दिलों को झकझोर दिया है. पहले आपको बता दें कि वह अगले साल यानी 2020 में दो बड़ी फिल्मों में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. जी दरअसल वह फिल्म छपाक और '83' में लीड रोल निभाएंगी.

ऐसे में हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर महंगी एक्सेसरीज के साथ देखा गया है. बीते गुरुवार को दीपिका पादुकोण को लुई वितों के ट्रैवल बैग के साथ स्पॉट किया गया और दीपिका के इस ट्रैवल बैग की कीमत 1,22,860 रुपए है जो चौकाने वाली है. जी हाँ, आपको बता दें कि दीपिका के इस लुई वितों ट्रैवल बैग की कैनवास कोटिंग है और इस बैग को खरीदने के लिए 1730 यूएस डॉलर खर्च करने पड़ सकते हैं. वैसे दीपिका पादुकोण जल्द ही एक हॉरर फिल्म में भी नजर आने वाली हैं जिसके बारे में उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हिंट दिया था. बताया गया है उस फिल्म का नाम अरुंधती हो सकता है और ये अनुष्का शेट्टी की तेलुगू भाषा में बनी फिल्म अरुंधती का हिंदी रीमेक होगी.

इसी के साथ दीपिका की अगले साल दो फिल्म तो रिलीज हो रही हैं जिनमे एक फिल्म 83 में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे और इस फिल्म में दीपिका कपिल की पत्नी की भूमिका में होंगी, वहीं वह अपनी तीसरी फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं.

सीधे हिमालय की वादियों से आया विराट और अनुष्का का अनोखा रोमांटिक फोटो

भारतरत्न के चक्कर में सितारा देवी ने ठुकरा दिया था पद्मश्री पुरस्कार, 8 साल में हो गई थी शादी

दबंग 3 का गाना नैना लड़े रिलीज, सलमान ने लिखा-‘ये है हमारा रोमांटिक अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -