अदिति के इस फोटोशूट को देखकर थम जाएगी आपकी नज़र
अदिति के इस फोटोशूट को देखकर थम जाएगी आपकी नज़र
Share:

बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली अदिति राव हैदरी ने हाल ही में एक बहुत ही सेक्सी फोटोशुट करवाया हैं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं इन तस्वीरों में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि यह फ़जोटोशूट अदिति ने Cosmopolitan India के लिए करवाया हैं और इस फोटोशूट में वह वाकई में बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं.

लड़कियों को बहुत पसंद आती है फ्लोरल पैटर्न वाली ज्वेलरी

अदिति के इस फोटोशूट को Cosmopolitan India ने भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं और लिखा हैं "Women are just so beautiful---they have this ability to feel and to show feeling with freedom...and I think it's the most beautiful thing in the world." Catch our cover girl Aditi Rao Hydari इस तस्वीर में अदिति ने वाइट टॉप पहनी हैं और साथ ही ब्लू रंग की स्कर्ट. इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिख रहीं हैं. अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर सभी तस्वीरों को शेयर कर बहुत ही शानदार कैप्शन दिए हैं.

इश्कबाज की इस एक्ट्रेस के संस्कारी लुक ने मचाई सनसनी

अदिति के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती हैं. अदिति का हॉट अंदाज सभी को भाता हैं और वह रॉयल परिवार से भी बिलोंग करती हैं. अदिति का रॉयल लुक उनके चेहरे में नजर आता हैं जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. फिलहाल अदिति किसी फिल्म की तैयारी में नहीं हैं और ना ही कोई फिल्म उनके पास हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

'ये है मोहब्बतें' की रूही ने लाल साड़ी पहनकर मचाया तहलका

राजघराने से ताल्लुक रखती हैं ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

दिव्यांका त्रिपाठी के ट्रेडिशनल लुक ने फैंस की उड़ाई नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -