भारतीय सेना के सीओ ने चिट्ठी लिखकर मांगी सोनू सूद से मदद, भड़के अफसर
भारतीय सेना के सीओ ने चिट्ठी लिखकर मांगी सोनू सूद से मदद, भड़के अफसर
Share:

देशहर में कोरोना संकट छाया हुआ है ऐसे में सोनू सूद सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं। उन्होंने अब तक ना जाने कितने ही लोगों की मदद की है। आप जानते ही होंगे कि सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों की सहायता करते हैं। कोरोना की दूसरी लहर के बीच सोनू सूद ने लोगों तक कोविड बेड ,दवा, इंजेक्शन, ऑक्सीजन सब कुछ पहुंचाया है। इसी बीच अब जैसलमेर में तैनात एक इन्फेंट्री बटालियन (पैदल सेना) के कमांडिंग ऑफिसर ने सोनू सूद को चिट्ठी लिखी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

जी दरअसल कमांडिंग ऑफिसर की तरफ से लिखे गए पत्र में बॉलीवुड स्टार सोनू सूद से कोविड-19 फैसल्टी के लिए उपकरण खरीदने में मदद का आग्रह किया गया है। जैसे ही यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही सेना के वरिष्ठ अधिकारी ने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत बटालियन के सीओ की तरफ से 13 मई को लिखे एक पत्र में फिल्म स्टार सोनू सूद को बताया कि ''सेना जैसलमेर सैन्य स्टेशन में 200 बिस्तरों वाला कोविड देखभाल केंद्र बना रही है।

ऐसे में उन्हें 4 आईसीयू बेड, 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, 10 जंबो ऑक्सीजन सिलेंडर, 1 एक्स-रे मशीन और 2 15 केवीए जनरेटर सेट सहित अस्पताल के लिए आवश्यक कुछ उपकरणों की आवश्यकता है।'' इसी के साथ ही 'कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व' के हिस्से के रूप में उपकरण प्रदान करने का अनुरोध किया गया। आगे लिखा गया कि 'उनके उदार कार्य को याद किया जाएगा।'

एक साथी ने ली अपने दूसरे साथी की जान, जानिए क्या है मामला

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला, कहा- 'कुशासन के कारण कोरोना के साथ ब्लैक फंगस भी फैल रहा’

MP में महामारी घोषित हुआ ब्लैक फंगस, सरकारी अस्पतालों में मुफ्त होगा इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -