'राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर, युवाओं का भविष्य अधर में..', जनसंघर्ष यात्रा में गरजे सचिन पायलट
'राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर, युवाओं का भविष्य अधर में..', जनसंघर्ष यात्रा में गरजे सचिन पायलट
Share:

जयपुर: भ्रष्टाचार के खिलाफ जनसंघर्ष यात्रा निकाल रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट आज शुक्रवार (12 मई) को एक बार फिर अपनी ही पार्टी की सरकार पर हमलावर नज़र आए. पायलट ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है, जिससे युवाओं का भविष्य प्रभावित हो रहा है. इन हालातों के मद्देनज़र उन्होंने जन संघर्ष यात्रा निकाली है. इसमें गांव गांव और गली गली से लोग शामिल हो रहे हैं. पायलट को उम्मीद हैं कि सरकार भी लोगों की भावनाओं को समझेगी.

राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट ने भरोसा जताया है कि जल्द ही कोई ठोस निष्कर्ष निकलेगा. बता दें कि, पायलट इस समय जनसंघर्ष यात्रा पर निकले हुए हैं, अजमेर से गुरुवार को आरंभ हुई उनकी यात्रा का आज दूसरा दिन है. यह यात्रा 5 दिनों में 125 किमी चलकर जयपुर पहुंचेगी. सचिन पायलट ने दावा करते हुए कहा है कि यात्रा पूरी होने के बाद वह कोई सियासी फैसला लेंगे. फिलहाल, उनका पूरा फोकस अपने मुद्दे के माध्यम से राज्य के ज्यादा से ज्यादा युवाओं तक पहुंचने की है. इसी कड़ी में शुक्रवार की सुबह पायलट ने कहा कि राजस्थान में काफी गर्मी है. इसके बावजूद बड़ी तादाद में लोग यात्रा में जुड़ रहे हैं. दरअसल, लोग भ्रष्टाचार से पीड़ित हैं. खासतौर पर इस भ्रष्टाचार के कारण प्रदेश के युवाओं का भविष्य खतरे में आ गया है. इसके चलते लोग अपने घरों से निकल रहे हैं और गर्मी धूप का सामना करते हुए यात्रा में शामिल हो रहे हैं.

सचिन पायलट ने कहा कि राज्य में हमारी ही पार्टी (कांग्रेस) की सरकार है. उम्मीद है कि यह सरकार इस मुद्दे पर संज्ञान लेगी और कुछ ठोस कदम उठाएगी. जन संघर्ष यात्रा के दूसरे दिन सचिन पायलट ने शुक्रवार की सुबह 8 बजे किशनगढ़ टोल पर मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना तो साधा ही, साथ ही वसुंधरा सरकार में हुए भ्रष्टाचार के मामलों की भी जांच कराने की मांग की. 

पानी में गई CM नितीश कुमार की मेहनत ? पीएम मोदी से मिलकर ओडिशा सीएम नवीन पटनायक ने कह दी बड़ी बात

तमिलनाडु कैबिनेट में हुआ बड़ा बदलाव, वित्त मंत्री अब बने IT मिनिस्टर, 4 मंत्रियों के मंत्रालय बदले

'लोकतंत्र ख़त्म हो जाएगा, भारत में एक ही पार्टी की सरकार होगी..', सीएम गहलोत ने भाजपा-RSS पर बोला हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -