असम के बिगड़े हाल, कोरोना की फिर बढ़ी मार
असम के बिगड़े हाल, कोरोना की फिर बढ़ी मार
Share:

एकाएक बढ़ते जा रहे कोरोना से मौत और संक्रमण के मामले लगातार लोगों के बीच दहशत का माहौल बना रहे है. जंहा मरने वालों का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, इतना ही नहीं आज कई ऐसे मासूम परिवार है जिनकी रोजी- रोटी छीनी है बल्कि उनका पूरा का पूरा संसार उजड़ गया है. वहीं अब भी यह स्पष्ट नहीं है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल पाएगी या फिर इसका संक्रमण कब तक कम होगा. 

असम: 814 नए मामले: राज्य में बीते मंगलवार यानी 7 जुलाई 2020 को कोरोना के 814 नए मामले देखने को मिले है. जंहा इनमें से गुवाहाटी में 588 मामले सामने आए हैं. वहीं यह भी पता चला है कि प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 13,336 हो गई है. 8,329 मरीज अभी तक ठीक हुए हैं. राज्य में अब 4,988 सक्रिय मामले हैं और 16 लोगों की अब तक मौत हुई है.

भारत में कोरोना: भारत को अपना शिकार बना चुका कोरोना वायरस लगातार तबाही मचाता जा रहा है. हर दिन इस वायरस के कारण मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 24 घंटे में 22752 नए मामले सामने आए, 482 लोगों की मौत हो चुकी है. 

हिमाचल प्रदेश में छह नए मामले: मिली जानकारी के अनुसार राज्य में बीते मंगलवार को कोरोना के 6 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही 27 मरीज ठीक हो चुके है. प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 1,083 हो गई है. इनमें से 282 सक्रिय मामले हैं और 777 मरीज ठीक हुए हैं. अब तक कुल नौ लोगों की मौत हुई है. 

कोरोना काल के बीच सरकार ने माफ़ की स्कूल फीस

अनिल कपूर की फिटनेस देख कायल हुआ यह अभिनेता, कमेंट कर बोले - बाकी सब तो खत्म...

कारगिल युद्ध : ये थे जीत के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा ने कहा था- दिल मांगे मोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -