आज निगम परिषद सम्मेलन, बीजेपी की रणनीति तैयार , कांग्रेस करेगी विरोध
आज निगम परिषद सम्मेलन, बीजेपी की रणनीति तैयार , कांग्रेस करेगी विरोध
Share:

इंदौर। पहली बार होने वाला निगम परिषद् सम्मलेन 6 दिसम्बर को होगा। तो वही आयोजन का स्थान ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर रखा गया है। एक तरफ आयोजन को लेकर बीजेपी अपनी पूरी रणनीति तैयार कर चुकी है तो दूसरी तफ कांग्रेस NRI सम्मेलन व ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का विरोध करने के लिए तैयार हो चुकी है। इसी के साथ निगम परिषद सम्मेलन में सभी 85 पार्षद शामिल होंगे।

परिषद सम्मेलन में कई पुराने मुद्दों के प्रस्ताव पर चर्चा हो सकती है। निगम परिषद सम्मलेन को लेकर सोमवार को भाजपा ने पार्षदों की एक बैठक ली। और दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी पार्षद निगम के इस सम्मेलन में कई मुद्दों को लेकर विरोध की तैयारी में है। तो वही विरोध होने की वजह से परिषद् सम्मलेन में हंगामा होने की भी आशंका है।पहली बार हो रहे निगम परिषद् के इस सम्मेलन का शुभारंभ सुबह 11 बजे होगा। परिषद् सम्मलेन की वजह से भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों में काफी गहमागहमी है। वही भाजपा  इस परिषद् सम्मेलन में जलूद में 305 करोड़ की लागत से बनने वाले 10 सोलर प्लांट जैसे बड़े मुद्दे रखने की कोशिश कर रही है। 

पहली बार होने वाले निगम परिषद् के इस सम्मेलन में बिजली बिल का मुद्दा अहम रह सकता है। इसी के साथ इस सम्मलेन में शहर की सुरक्षा को लेकर जनभागीदारी से शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात भी रखी गयी है। वही आयोजन के दौरान कांग्रेस कई मुद्दों पर विरोध कर सकती है। आयोजन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम भी किये है। 

मेंदोला ने दी राहुल गाँधी को नसीहत, देश से पहले अपने परिवार को जोड़े राहुल

पुलिसवालों ने थाने में काटा बच्चे का केक, जिद पर पहनाई खाकी वर्दी

बच्चे करते रह गए इंतजार, भाई के घर जाते वक्त सेल्समैन को ट्रक ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -