अमेरिकी विदेशी मंत्री ने फिर किया दावा, वुहान की लैब से निकला है कोरोनो

वाशिंगटन: पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही कोरोना वायरस की समस्या से आज के समय में हर कोई परेशान है वहीं इस वायरस के बढ़ते प्रकोप और महामारी की चपेट में आने से आज न जाने ऐसे कितने लोग है जिनकी जाने जा चुकी है, इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने कर रोज लाखों की तादाद में लोग संक्रमित हो रहे है, वहीं कोरोना वायरस से दुनियाभर में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है जिसके कारण आज पूरा मानवीय पहलू तबाही की छोर  पर आ खड़ा हुआ है. आज इस वायरस की चपेट में आने से 2 लाख 65 हजार से अधिक लोगों की जान जा चुकी है. और अब भी इस बात को खुलकर नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल पाएगा और हालात ने कब सुधार होगा. 

वहीं बीते कई दिनों से लगातार अमेरिका के हाल बद से बदतर होते जा रहे है, जिसके बाद से यह कहना भी मुश्किल है की इस संकट की घड़ी में और ऐसे कितने मासूम है जो इस वायरस का प्रकोप झेल रहे है, वहीं इस बात को लेकर अमेरिका के  विदेश मंत्री माइक पोम्पियों ने दावा किया है कि कोरोना वायरस चीन के वुहान की लैब से निकला है. 

जंहा उन्होंने बुधवार को कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि विहान के लैब से ही यह गातक वायरस निकला है. उन्होंने फॉक्स न्यूज को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, "इस बारे में हमने जो खुफिया जानकारी एकत्र की है, उसके बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. लेकिन हम इस बारे में आश्वस्त होने के लिए हमारे पास अभी पर्याप्त जानकारी है."

चीन में कोरोना रिसर्चर डॉक्टर की हत्या, वायरस पर करने वाले थे बड़ा खुलासा

इस देश ने किया कोरोना वैक्सीन बनाने का दावा, चूहों पर टेस्ट रहा सफल

कोरोना की मार से हारा इंडोनेशिया, नहीं होंगे इस वर्ष कोई चुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -