दुनियाभर में कोरोना से मचा कोहराम, इन शहरों के बदतर हुए हाल
दुनियाभर में कोरोना से मचा कोहराम, इन शहरों के बदतर हुए हाल
Share:

वाशिंगटन: दुनियाभर के छोटे बड़े शहरों में लगातार बढ़ता जा रहा  कोरोना का कहर आज हर किसी के लिए बड़ी महामारी बन चुका है, वहीं हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों की तो अब तक 3 लाख 73 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. 

अमेरिका में 24 घंटे में 598 लोगों की मौत: मली जानकारी के अनुसार जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका में 24 घंटे में 598 लोगों की मौत हो गई है.अमेरिका ने ब्राजील को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की दवाइयां भेजकर की मदद कोरोना संकट में अमेरिका ने ब्राजील को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन की 20 लाख खुराक भेजी है. और जल्द ही 1,000 वेंटिलेटर भी भेजेगा. 

अमेरिका में 1 लाख 6 हजार से अधिक लोगों की मौत: वर्ल्डोमीटर के अनुसार अमेरिका में कोरोनावायरस से 1 लाख 6 हजार से अधिक लोगों की मौत हो गई है. वहीं संक्रमितो की संख्या 18 लाख 30 हजार से अधिक हो गई है.

इटली में कोरोना के मामले हो रहे कम: प्रतिबंध हटाने के बावजूद इटली में कोरोना के मामले कम हो रहे हैं. 

न्यूयॉर्क में कोरोना के मामले हो रहे कम: गवर्नर के अनुसार न्यूयॉर्क में अब कोरोना के मामले कम हो रहे हैं. बता दें कि न्यूयॉर्क अमेरिका का सबसे अधिक कोरोना प्रभावित शहर है. 

मात्र 3 माह में अमेरिका में कोरोना ने मचाई तवाही, हो चुकी है अब तक 1 लाख से अधिक मौत

अमेरिका में भड़का आक्रोश, गोलीबारी में एक प्रदर्शनकारी की मौत

रूस में फटा कोरोना बम, एक दिन में सामने आए 9 हज़ार नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -