कोरोना के कारण आगरा का हाल हुआ बेहाल, 2 लोगों ने फिर खोई अपनी जान
कोरोना के कारण आगरा का हाल हुआ बेहाल, 2 लोगों ने फिर खोई अपनी जान
Share:

आगरा: जैसा की हम सभी जानते है कि दुनियाभर में आज कोरोना का प्रकोप इस कदर बढ़ चुका है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हजारों मासूम जाने जा रही है. वहीं इस वायरस के के चलते आज पूरी दुनिया को गंभीर महामारी का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं इस वायरस पका प्रभाव लगातार बढ़ता हु जा रहा है और लाखों की तादाद में लोग संक्रमित होते जा रहे है. वहीं अब तक यदि पूरी दुनिया का आंकड़ा देखा जाए तो मरने वालों की संख्या 1 लाख 96 हजार से ऊपर पहुंच चुकी है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि ताजनगरी में दो और लोगों की कोरोना वायरस ने जान ले ली. इनकी जांच रिपोर्ट मृत्यु के बाद आई है. जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या आठ हो गई है. मृतकों में एक सराफ और दूसरा 35 वर्षीय सेल्समैन है. युवक की मौत का यह पहला मामला है. 

वहीं जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि अन्य सात की उम्र 50 से ज्यादा रही. इनमें से एक सदर के नौलक्खा के 54 वर्षीय सर्राफा कारोबारी थे. उनको तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी होने पर 21 अप्रैल को परिजन एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां उनकी मौत हो गई, उनके सैंपल लेकर जांच को भेजे गए. शव को पोस्टमार्टम गृह के बाहर एंबुलेंस में रख दिया गया था. विशेष बैग में रखकर परिजनों को दिया गया. मोक्षधाम में अंतिम संस्कार हुआ. इसी तरह ताजगंज क्षेत्र में रहने वाले सेल्समैन की जान गई. 

शुक्रवार को मिले 13 नए मरीज: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि सेल्समैन को सांस लेने में तकलीफ होने पर एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. काफी दिनों से निमोनिया से पीड़ित थे. 21 अप्रैल को उनकी मौत हो गई. मौत के बाद उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. छह लोग इससे पहले दम तोड़ चुके हैं. बीते शुक्रवार यानी 24 अप्रैल 2020 को 13 नए मरीज मिलने से अब कुल संक्रमित 348 हो गए. 13 में से छह के संक्रमित होने की रिपोर्ट आगरा के ही जालमा संस्थान से आई. यहां जांच का पहला दिन था. अप्रैल में लगातार 24वें दिन कोरोना मरीज मिले हैं.  जंहा इस पूरी बात के बारें में जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि अब आगरा में संक्रमितों की संख्या 348 हो गई है. शुक्रवार को आए मामलों में एक सिनर्जी हॉस्पिटल के पॉजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ. जबकि चार अन्य में लक्षण के आधार पर वायरस की पुष्टि हुई हैं. बाकी लोग संक्रमितों के संपर्क से संक्रमित हुए हैं.

आगरा समेत इन जिलों ने शासन की बढ़ाई परेशानी, लगातार सामने आ रहे नए मामले

ऊना में कोरोना से मिली राहत, 8 संक्रमित हुए ठीक

लॉकडाउन के दौरान मस्जिदों में फिर जुटे नमाज़ी, मना करने पर पुलिसवालों को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -