मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को हुआ कोरोना संक्रमण

नई दिल्ली: इस समय कोरोना की मार तेजी से पड़ रही है. अब इस बीच आम से ख़ास लोगों तक को कोरोना संक्रमण हो रहा है. अब इसी बीच एक और बड़ी खबर आई है. जी दरअसल मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को कोरोना वायरस हो गया है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने इस बारे में जानकारी खुद दी है. उन्होंने इसकी जानकारी देने के लिए एक ट्वीट किया है.

 

वहीं अपने ट्वीट में उन्होंने में लिखा है कि, 'मेरी कोविड-19 की जांच हुई थी, जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है. मेरे शरीर में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. मैंने डॉक्टरों की सलाह पर खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में जो लोग आए हैं, वो खुद को क्वारंटीन कर लें. साथ ही मेरे सहयोगियों को भी ध्यान रखने की जरूरत है.' इसके अलावा उन्होंने बताया कि, 'उनके परिवार के लोगों की भी जांच की गई. उनके मुताबिक वो जल्द स्वस्थ हो जाएंगी और फिर से मुंबई के लोगों की सेवा कर सकेंगी.'

आप सभी जानते ही होंगे इस समय देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. इसी के कारण अब रोजाना 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आने लगे हैं. इसके अलावा देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 44.50 लाख के पार हो चुकी है. वहीं अगर बात करें स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के बारे में तो इसके अनुसार पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना के 95,735 नए मामले सामने आए हैं और 1,172 मरीजों की मौत हुई है. ऐसे में अब कुल मामलों की संख्या 44,65,864 हो गई, जिसमें 919018 सक्रिय मामले हैं जबकि 3471784 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं.

थाईलैंड की लंबी गर्दन वाली औरतें के कबीलों पर भी पड़ी कोरोना की मार

इस दिन बंद होगा 'कसौटी जिंदगी के'! आखिरी एपिसोड के लिए शो में लौटेगा यह पुराना किरदार

पीएम मोदी ने बिहार को दी बड़ी सौगात, बोले- मछली पालन से दोगुनी होगी किसानों की आय

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -