बड़ी आफत: रफ़्तार पकड़ रहा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 17 हजार से अधिक नए केस
बड़ी आफत: रफ़्तार पकड़ रहा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 17 हजार से अधिक नए केस
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना की तेज होती रफ्तार डराने लगी है। जी हाँ और बीते 24 घंटे में कोरोना से संक्रमण के 17 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ देश में कोरोना की सुपर स्पीड के बीच एक्टिव केस की तादाद भी बढ़ती जा रही है। जी दरअसल कोरोना के नए मामलों में आई तेजी के साथ ही देश में एक्टिव केस की तादाद भी बढ़कर 90 हजार के और करीब पहुंच गई है। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना संक्रमण के ताजा आंकड़े जारी कर दिए हैं।

आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना से संक्रमण के 17336 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इस दौरान 13 संक्रमितों की मौत भी हुई है। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि देश में पिछले कोरोना के कारण जान गंवाने वालों की तादाद 5 लाख 24 हजार 954 पहुंच चुकी है। वहीं कोरोना के मात देकर स्वस्थ हो चुके लोगों का आंकड़ा भी अब 4 करोड़ 27 लाख 49 हजार 56 पहुंच चुका है। इसी के साथ कोरोना वायरस के नए मामलों में आई तेजी के साथ ही एक्टिव केस में भी तेज बढ़त देखने को मिल रही है।

मिली जानकारी के तहत देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के एक्टिव केस अब 88284 पहुंच गए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि कोरोना वायरस की रफ्तार हर रोज तेज होती जा रही है। जी हाँ और अभी एक दिन पहले ही यानी 24 जून को देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 13313 नए मामले सामने आए थे।

कोरोना वैक्सीन न होती तो भरत में 42 लाख मौतें और होतीं..., रिसर्च में हैरतअंगेज़ खुलासा

देश में सामने आया कोरोना का भयावह आंकड़ा, 24 घंटे में कई लोगों ने गंवाई जान

कोरोना के नए मामलों में मामूली गिरावट, लेकिन बना हुआ है खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -