देश में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, 15 हजार से अधिक नए केस आए सामने
देश में नहीं थम रही कोरोना की रफ़्तार, 15 हजार से अधिक नए केस आए सामने
Share:

भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के केस रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसके साथ-साथ देश में कोरोना वायरस की वजह से होने वाली मौत के आँकड़ों भी वृद्धि होते जा रही है। अब देश में कोरोना वायरस के 15144 नए केस सामने आए हैं। वहीं 181 व्यक्तियों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है। देश में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 15 हजार से अधिक केस सामने आने के पश्चात् देश में कोरोना संक्रमित रोगियों का आंकड़ा बढ़कर 1,05,57,985 हो गया है। 

वहीं देश में बीते 24 घंटें में 181 तथा व्यक्तियों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है। भारत में अब तक 1,52,274 व्यक्तियों की कोरोना वायरस की वजह से मृत्यु हो चुकी है। वहीं कोरोना से स्वस्थ हो रहे रोगियों का आंकड़ा भी निरंतर बढ़ रहा है। देश में बीते 24 घंटों में 17170 कोरोना रोगियों को उपचार के पश्चात् डिस्चार्ज किया गया है। इसके साथ-साथ अब तक 1,01,96,885 कोरोना मरीजों का उपचार किया जा चुका है। देश में फिलहाल सक्रिय कोरोना मरीजों का आंकड़ा 2,08,826 है।

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के खात्मे के लिए कोरोना टीकाकरण का अभियान भी आरम्भ हो चुका है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में टीकाकरण के प्रथम दिन 3352 केंद्रों पर 1,91,181 स्वास्थ्यकर्मियों तथा सफाईकर्मियों को कोरोना वैक्सीन की फर्स्ट डोज दी गई है। देश में कोरोना वैक्सीन ‘कोविशील्ड’ तथा ‘कोवैक्सीन’ को अनुमति दी जा चुकी है।

मुरादाबाद में राम मंदिर के नाम पर हो रही अवैध चंदा वसूली, FIR दर्ज

आज़म खान को बड़ा झटका, यूपी सरकार के नाम करनी होगी 172 एकड़ जमीन

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने एमएमसीएच को सौंपा रोबोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -