कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी
कर्नाटक में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी
Share:

भारत में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. वही, कर्नाटक में कोरोना वायरस के दो नए मामला सामने आया है. कर्नाटक स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी कि अब राज्य में कोरोना वायरस के दो नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इन्‍हें मिलाकर अब कर्नाटक में कुल मामलों की संख्या अब 10 हो गई है. बता दें कि कर्नाटक के कलबुर्गी में ही कोरोना वायरस से जुड़े पहले संक्रमित व्‍यक्ति की मुत्‍यु हुई थी.

जीप और कार में भिड़ंत, 2 की मौत

इस मामले को लेकर कर्नाटक स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि एक बीस वर्षीय महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं, जिनकी ब्रिटेन यात्रा का इतिहास रहा है. वहीं 60 वर्षीय व्‍यक्ति की कोरोना वायरस से संक्रमित पाए हैं हैं, जो मृतक कालबुर्गी COVID-19 रोगी के संपर्क में आए थे. इन दोनों को एक अस्‍पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

क्या फ्लोर टेस्ट में 'सिंधिया' दल पड़ने वाला है कमलनाथ पर भारी ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोमवार तक भारत में कोरोना वायरस के 122 मामले सामने आ चुके थे. इनमें वे 13 लोग वे भी शामिल हैं, जो कोरोना वायरस को परास्‍त कर ठीक हो चुके हैं. अभी तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित सिर्फ 2 लोगों की जान गई है. इनमें एक कर्नाटक और एक दिल्‍ली से हैं. भारत ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कई कड़े कदम उठाए हैं, जिसका असर दिखाई दे रहा है. उधर, पाकिस्‍तान में कोरोना वायरस तेजी से फैलता नजर आ रहा है. अब तक पाकिस्‍तान में 183 लोग इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

कांग्रेस के बागी विधायकों ने की प्रेस वार्ता, कहा- कमल नाथ जी ने हमें कभी नहीं सुना

भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, इस सांसद ने पहनी अनोखे शब्दों वाली टोपी

अब घर बैठे देख सकते है रामलला का जन्मोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -