इन खास एप्स के जरिए कर सकते है काम
इन खास एप्स के जरिए कर सकते है काम
Share:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी का रूप ले चुका है और अब यह भारत में दूसरी स्टेज में पहुंच गया है।इसके साथ ही  इस वजह से भारत सरकार ने लोगों से सोशल डिस्टेंस यानी सामाजिक दूरी बनाने को कहा है। अधिकतर शहरों में लॉकडाउन की स्थिति हो गई है, जिससे लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं। यदि ऐसे में आप भी सोशल डिस्टेंसिंग के कारण अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से नहीं मिल पा रहे हैं, तो हम आपके लिए खास एप्स लेकर आए हैं। वहीं इन एप्स के जरिए आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ खोलकर बातें कर सकेंगे। 

Whatsapp 
आप इस दौरान व्हाट्सएप के जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के करीब रह सकते हैं। आपको इस प्लेटफॉर्म में मैसेजिंग से लेकर ऑडियो और वीडियो कॉलिंग करने तक सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लेटफॉर्म के जरिए आप अपने ऑफिस के अधिकतर काम भी कर पाएंगे।

Facebook Messenger 
फेसबुक मैसेंजर के जरिए आप भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ दिल खोलकर बाते कर सकते हैं। आपको इस प्लेटफॉर्म पर मैसेज भेजने से लेकर वीडियो और ऑडियो कॉलिंग करने की सुविधा मिलेगी।

Instagram 
वैसे तो लोग इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो साझा करते हैं। परन्तु , इस प्लेटफॉर्म पर आप दोस्तों के साथ वीडियो कॉलिंग करने से लेकर चैटिंग कर सकते है।

Skype
इस एप को स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और कंप्यूटर पर आसानी से उपयोग किया जा सकता है। इसके जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ वीडियो कॉल, वॉयस कॉल और मैसेज कर सकते हैं। इसके अलावा आपको ऑफिस के लिए इस प्लेटफॉर्म पर बिजनेस मीटिंग और कॉफ्रेंस करने की सुविधा भी मिल सकती है ।

Naagin 4 के सेट पर किसका नाम सुनते ही भड़के थे विजयेंद्र कुमारिया

कोरोना को बेअसर करने के लिए आकांक्षा पूरी ने बताई यह बात

लॉकडाउन क चलते मधुरिमा तुली हुई बोर, फैंस ने दिया यह सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -