लॉक डाउन के दौरान Whatsapp पर खेलें ये मजेदार गेम
लॉक डाउन के दौरान Whatsapp पर खेलें ये मजेदार गेम
Share:

लॉकडाउन के दौरान अगर आप भी व्हाट्सएप पर चैटिंग और वीडियो कॉल करके बोर हो गए हैं, तो हम आपके लिए एक कुछ चुनिंदा और खास गेम लेकर आए हैं। इसके साथ ही आप इन गेम्स को व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ खेल सकते है| साथ ही इन व्हाट्सएप गेम्स से आपकी बोरियत भी दूर हो सकती है । तो आइए इन व्हाट्सएप गेम पर डालते हैं एक नजर...

Antaksahri 
अंताक्षरी भारत के लोकप्रिय गेम से एक है। आप इस गेम को व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ खेल सकते है। इसके लिए आपको टैक्स्ट या फिर वॉइस रिकॉर्ड फीचर का इस्तेमाल करना होगा।

Once upon a time गेम 
यह गेम काफी शानदार है। इसमें आपको अपने ग्रुप में Once upon a time लिखना होगा, जिसके बाद ग्रुप मेंबर्स को 15 सेकेंड में इसके आगे स्टोरी जोड़नी होगी। यदि आप इस गेम को अपने दोस्तों के साथ खेलेंगे, जिन्हें आपके सीक्रेट पता है, तो यह गेम काफी मजेदार बन जाएगा।

Guess the word गेम
यह गेम काफी इंट्रेस्टिंग है। इसमें आपको अपने व्हाट्सएप ग्रुप में एक हिंट के साथ एक शब्द लिखना होगा, जिसके बाद दूसरे ग्रुप मेंबर्स को सही शब्द का पता लगाना होगा।

20 Questions गेम
यह 90 के दशक का सबसे लोकप्रिय गेम है। इसमें आपको अपने ग्रुप मेंबर्स से 20 सवाल पूछने होंगे, जो भी ग्रुप मेंबर इन सवालों का सही जवाब देगा, वह विजेता होगा। 

कोरोना-5G कॉन्सपिरेसी थ्योरी के बारे में जानिए पूरी बात

टॉप 5 सस्ते और अच्छे लैपटॉप की जानिए क्या है कीमत

24 घंटे के लिए रहेगा PUBG Mobile बंद, जानिये क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -