Tata Sky ने निकला एक बेहद खास ऑफर, जाने क्या है मामला
Tata Sky ने निकला एक बेहद खास ऑफर, जाने क्या है मामला
Share:

कोरोना वायरस को ध्यान में रखकर डीटीएच कंपनी टाटा स्काई एक खास ऑफर लेकर आई है|  इसके अलावा जिसके तहत यूजर्स को 7 दिनों के लिए लोन की सुविधा मिल सकती है  । परन्तु यह ऑफर सिर्फ पुराने यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इससे पहले भी कंपनी कई ऑफर्स पेश कर चुकी है, जिनसे लोगों को बहुत फायदा हुआ है। तो आइए जानते हैं टाटा स्काई के खास ऑफर के बारे में विस्तार से...

टाटा स्काई का लोन 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टाटा स्काई का लोन उन यूजर्स को मिल सकता है | वहीं जिनका अकाउंट बंद हो गया है या फिर जो किसी वजह से अपना अकाउंट रिचार्ज नहीं कर पा रहे हैं। अगर आप भी टाटा स्काई यूजर हैं, तो आप अपने नंबर से 080-61999922 इस पर मिस्ड कॉल दें सकते है । इसके बाद आपको 7 दिनों के लिए लोन मिल जा सकता है | इसके अलावा  8वें दिन रिचार्ज कराने पर लोन की रकम आपके अकाउंट से कट जाएगी। वहीं, कंपनी की कहना है कि हम अपने यूजर्स को बेहतर सुविधाएं देने की कोशिश कर रहे हैं।

मुफ्त में मिलेगा फिटनेस चैनल
आपको बता दें कि टाटा स्काई ने रोजाना जिम जाने वाले यूजर्स के लिए फिटनेस चैनल उपलब्ध कराया है। इस चैनल के लिए यूजर्स को किसी तरह का चार्ज नहीं देना होगा। लोकडाउन के चलते टाटा स्काई ने यह कदम उठाया है। 

भारत सरकार ने किया कोरोना कवच एप लांच

गूगल मैप्स से जानें दिल्ली में कहाँ मिलेगा खाना

शाओमी का Mi 10 Lite 5G हुआ लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -