कोरोना को हराने के बाद ब्लड डोनेट करना चाहते हैं एक्टर टॉम हैंक्स
कोरोना को हराने के बाद ब्लड डोनेट करना चाहते हैं एक्टर टॉम हैंक्स
Share:

हॉलीवुड के फेमस एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विलसन हॉलीवुड के पहले ऐसे सेलिब्रिटी थे जो कोरोना की चपेट में आए थे. इस बारें में उन्होंने 12 मार्च को सोशल मीडिया के द्वारा इस बात की जानकारी दी थी. उस समय ये कपल ऑस्ट्रेल‍िया में था. कोराना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के बाद उनका वहां इलाज किया गया और कुछ वक्त बाद दोनों पत‍ि-पत्नी स्वस्थ हो गए. अब कोरोना से जंग जीतने के बाद टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी ने ब्लड डोनेशन की इच्छा जाहिर की है.

एक विश्वसनीय वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार टॉम ने कहा है कि वे दोनों ब्लड डोनेट करना चाहते हैं. एक्टर ने कहा- 'अभी बहुत सारे सवाल हैं कि अब आगे क्या होगा. क्या कुछ ऐसा है जो हम कर सकते हैं? हमें अभी इस बात का पता चला कि हमारे शरीर में तो अब एंटीबॉडीज हैं. हमसे पूछा नहीं गया है लेकिन हमने पूछा है- क्या आपको खून चाहिए? क्या हम प्लाज्मा दे सकते हैं?. हम उन जगहों में ब्लड डोनेट करना चाहते हैं जहां हम काम करने की उम्मीद कर रहे हैं, जिसे मैं Hank-ccine कहना चाहूंगा. मैं इसपर कोई कॉपीराइट की बात नहीं कर रहा हूं और ना ही मैं किसी पेटेंट ऑफ‍िस जा रहा हूं.'.

आपको बता दें की हाल ही में टॉम हैंक्स ने कोरोना वायरस से लड़ाई को लेकर बात की थी. उन्होंने ट्रीटमेंट के दौरान हुए अनुभव बताए थे. टॉम ने कहा था कि उनसे ज्यादा तकलीफ उनकी पत्नी रीटा को हुई थी. टॉम के शब्दों में- 'रीटा को मुझसे ज्यादा तकलीफ हुई, उसे कहीं ज्यादा तेज बुखार था. उसने टेस्ट करने की और सूंघने की क्षमता खो दी थी. उन तीन हफ्तों में उसे खाने से कोई खुशी नहीं मिली.'

लॉकडाउन में ये काम करके अपना समय बिता रही है टेलर स्विफ्ट

बैंड ब्लैकपिंक की सदस्य लिसा पर लगा ये आरोप

एक्टर क्रिस प्रैट बननें वाले हैं पिता, घर आने वाला है नन्हा मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -