फिर छाया कोरोना संक्रमण का संकट, आज मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे पीएम मोदी
फिर छाया कोरोना संक्रमण का संकट, आज मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: इस समय देश में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ते चले जा रहे हैं। महाराष्ट्र, गुजरात, मध्यप्रदेश के बाद अब पंजाब में भी कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है। आप सभी को बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में आज से यानी बुधवार से नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है।

मप्र के बारे में बात करें तो यहाँ बीते कुछ दिनों से रोज औसतन 600 से 700 मामले सामने आ रहे हैं। इसी के साथ गुजरात में अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू को 31 मार्च तक बढ़ाया जा चुका है। खबरों के अनुसार गुजरात के इन शहरों में पहले से ही नाइट कर्फ्यू लगा हुआ था, लेकिन इसका समय रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक था। इन सभी के अलावा पंजाब के रूपनगर जिले में आज रात 11:00 बजे से सुबह 05:00 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लगा दिया गया है और यह अगले आदेश तक मान्य रहेगा। इन सभी के बीच महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पंजाब, मध्य प्रदेश, दिल्ली, गुजरात, कर्नाटक और ​हरियाणा में कोरोना के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों को माने तो बीते दिन 21 हजार से ज्यादा नए मामले केवल इन्हीं 8 राज्यों में आए थे। बीते 24 घंटे में यह देश में सामने आए कुल नए केस का 86.39 फीसद है। अब खबरों के अनुसार आज प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। वह कोरोना के हालत और टीकाकरण अभियान की स्थिति पर बात करने वाले हैं।

पति से अलग हुईं सुजैन खान की बहन फराह खान अली

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

दर्दनाक हादसा: बस पलटने से हुई चालक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -