कोरोना के कारण मणिकंदन अचारी की शादी हुई पोस्टपोन

कोरोना के कारण मणिकंदन अचारी की शादी हुई पोस्टपोन

पुरे देश में कोरोना वायरस का कहर बना हुआ ही ऐसे में कई राज्य में कोरोनोवायरस मामलों की बढ़ती संख्या के कारण, अभिनेता मणिकंदन अचारी ने बहुत करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक साधारण शादी के लिए कोई उत्सव और योजना नहीं बनाने का फैसला किया गया है । इसके साथ ही 'कम्मतिपदम' अभिनेता 26 अप्रैल को अंजलि के साथ विवाह में प्रवेश करेंगे।

इसके साथ ही आपको बता दें की "केवल हमारे बहुत करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शादी में शामिल हो सकते है । वहीं मेरी मंगेतर अंजलि और उनके रिश्तेदारों ने भी इस फैसले का समर्थन किया। जैसा कि शादी पहले तय हो गई थी, फिल्म उद्योग से मशहूर हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया था। लेकिन जैसा कि अब स्थिति बदल गई है। इसके साथ ही मेरा मानना ​​है कि एक लोकप्रिय समाचार चैनल के साथ साक्षात्कार में मणिकंदन ने कहा , एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं भव्य समारोह को रद्द करने और सभी की सुरक्षा के लिए एक साधारण शादी करने के लिए बाध्य हूं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मणिकंदन आर अचारी 'कम्मट्टिप्पदम' में अपने असाधारण प्रदर्शन के बाद पर्दे पर एक सरगर्मी की उपस्थिति बन गए| उन्हें सर्वश्रेष्ठ चरित्र अभिनेता का राज्य पुरस्कार मिला। इसके साथ ही उन्होंने रजनीकांत के साथ सुपरहिट कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित फिल्म 'पेटा' में भी अभिनय किया था। मणिकंदन ने अब तक 15 से अधिक फ्लिक्स में कई शेड्स के चरित्रों का निबंध किया है।

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द