एक बार फिर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोगों ने कहा पागल
एक बार फिर ट्रोल हुए ऋषि कपूर, लोगों ने कहा पागल
Share:

जब से कोरोना वायरस आया है तब से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. इसी क्रम में हाल ही में उन्होंने कहा कि 'कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए भारत सरकार को आपातकाल घोषित कर देना चाहिए.' उनके इस बात के बाद अब वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी यह बात पसंद नहीं आई और अब सभी ने मिलकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बीते दिनों ही ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे प्रिय भारतवासियों. हमें हरहाल में आपातकाल घोषित कर देना चाहिए. देखिए, देश में क्या कुछ हो रहा है. अगर टीवी पर भरोसा करें तो लोग पुलिकर्मियों को और डॉक्टर्स को पीट रहे हैं.

इन लोगों को कंट्रोल करने का दूसरा कोई तरीका नहीं है. यही हम सभी के हित में है." वहीं उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनके विचारों के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनके ट्वीट पर जवाब देते हुए एक यूजर ने पूछा, "यह समस्या आपातकाल से कैसे सुधरेगी, जबकि लॉकडॉउन से नहीं सुधरेगी?" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर यह इतना आसान नहीं है. हमारे पास गरीबों के लिए कोई योजना नहीं कि आखिर वे कैसे जिंदा रहेंगे." इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, "आपको धन्यवाद, क्या मुंबई के लोग ऋषि कपूर के घर के चारों ओर 70 मीटर ऊंची दीवार बना सकते हैं, ताकि वह आपातकाल का अनुभव करें और खुश रहें."

वहीं एक ने तो यह तक कह दिया है कि ऋषि पागल है. वैसे ऋषि ने हाल ही में नेटिजन्स को चेतावनी दी थी कि 'वो उनकी जीवनशैली का मजाक न बनाएं, लेकिन यूजर्स ने उनके कथित मदिरा सेवन के बारे में फिर से टिप्पणी की.' उस समय एक यूजर ने लिखा था, "शराब समस्याग्रस्त सोच पैदा करती है. शांत रहें जनाब कपूर." एक अन्य यूूजर ने लिखा, "शराब पीना और उसे छोड़ना दोनों से समस्या पैदा होती है. एक को चुन लें." एक अन्य ने लिखा, "रात नौ बजे के बाद के उनके ट्वीट को गंभीरता से न लें." कई बार ऋषि ट्रोलर्स को जवाब भी दे चुके हैं लेकिन फिर भी ट्रोलर्स बाज नहीं आते हैं और उन्हें ट्रोल करते ही रहते हैं.

कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल

शादी के सवाल पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं तैयार हूँ'

लॉकडाउन के बीच अनिल कपूर ने बताया लाइफ एन्जॉय करने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -