कोरोना के चलते जम्मू के कई इलाकों पर लगी पाबंदियां

जम्मू: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 8000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं  कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए श्रीनगर के कई इलाकों में पाबंदियां लगा दी गई हैं. वहीं अनंतनाग टाउन में किसी भी बाहरी वाहन के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. किश्तवाड़ में कोरोना वायरस फैलने की अफवाह पर पुलिस ने एक के व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इसमें एक आरोपी को नामजद भी किया गया है, जिसकी पहचान कासिफ निवासी जामिया मस्जिद किश्तवाड़ के रूप में हुई है. वहीं अन्य आरोपियाें की पहचान की जा रही है.

राजोरी जिले में कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए एक और फैसला किया गया है. इसमें 31 मार्च तक जिले में सभी प्रकार के सार्वजनिक परिवहन की आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया गया है. परिवहन विभाग को आदेश दिया गया है कि वह इसकी निगरानी करे और जो भी सार्वजनिक जिले की सीमा में प्रवेश करे उसे जब्त कर लिया जाए. बुधवार को जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक के बाद जिला मजिस्ट्रेट मोहम्मद नजीर शेख ने इस संबंध में एक आदेश जारी किया गया. आदेश में यह उल्लेख किया गया है कि बसों, मिनी बसों, टेंपो ट्रैवलर, टवेरा और सार्वजनिक वाहनों सहित किसी भी सार्वजनिक वाहन को 31 मार्च तक जिले के भीतर चलने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

वहीं जम्मू शहर में कोरोना वायरस के खौफ के चलते बाजार सूने हो गए हैं. शहर के बाजार से लोगों की भीड़ गायब हो गई है. मुख्य चौक और चौराहे भी वीरान दिखाई दे रहे हैं. इस कारण दुकानदारों के धंधे पर असर पड़ रहा है. दुकानदार दुकानों में ग्राहकों के आने का इंतजार कर रहे हैं. वायरस के डर के कारण लोग कम ही घरों से निकल रहे हैं. कनाल रोड, ज्यूल चौक, डोगरा चौक, विक्रम चौक समेत अन्य चौकों पर भी लोगों की भीड़ नहीं दिखाई दे रही है.

रिटायर्ड फौजी बेच रहा कोरोना से बचने का चूरन, बोला - साधना में मिली है दवा

मध्य प्रदेश में सियासी घमासान जारी, CM कमलनाथ ने फिर किए IAS अफसरों के तबादले

अब एक मीटर की दूरी से जनता की समस्या सुनेगी पुलिस, कोरोना के बचाव में लिया फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -