CORONAVIRUS: तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले लोगों की रिपोर्ट्स सामान्य
CORONAVIRUS: तब्लीगी जमात में शामिल होने वाले लोगों की रिपोर्ट्स सामान्य
Share:

नई दिल्ली: जैसा की हम सभी अब तक जान ही चुके है कि दुनिया भर में चल रहा कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिसको ध्यान में रखते हुए कई देशों में लॉकडाउन  किया जा चुका है. तो कही इस वायरस की चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित पाए गए है. वहीं दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में तब्लीगी जमात के जलसे में शामिल हुए हिमाचल चंबा जिले के 14 लोगों में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं. बुधवार को अपने रिश्तेदारों को फोन कर जाकिर हुसैन और बरकत अली ने यह जानकारी दी. मंगलवार देर रात स्वास्थ्य जांच की प्रक्रिया के बाद 12 लोगों को न्यू दिल्ली नरेला में जबकि, जाकिर हुसैन और बरकत अली को न्यू दिल्ली स्थित बदरपुर विद्यालय में क्वारंटीन में रखा गया है.  

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में कुछ लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं. जिसके बाद लोगों में दहशत का माहौल बन गया था. हिमाचल के सभी लोगों के स्वस्थ होने और किसी के भी बीमार न होने पर उन्हें दिल्ली स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रखा गया था. अपने रिश्तेदारों को फोन कर ताकिर हुसैन और बरकत अली ने बताया कि बीते मंगलवार देर रात उनके स्वास्थ्य संबंधी जांच की गई. हिमाचल से गए सभी लोगों के स्वस्थ होने की सूरत में उन्हें मंगलवार आधी रात 12 बजे बसों में बैठा दिया गया.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि जिसके बाद प्रदेश से गए 12 लोगों को नई दिल्ली स्थित नरेला में जबकि, ताकिर और बरकत को नई दिल्ली बदरपुर स्थित एक स्कूल में क्वारंटीन किया गया है. 14 दिनों तक उन्हें क्वारंटीन किया गया है. जिसके बाद उन्हें वापस घरों को भेज दिया जाएगा. गोर हो कि दिल्ली निजामुद्दीन मरकज में अपनी जमात के साथ जिला चंबा के विधानसभा क्षेत्र डलहौजी के तहत आते परिक्षेत्र चुराह के लोगों के जाने की भनक मिलने के बाद प्रदेश में हड़कंप सा मच गया था.  

स्वास्थ्य कर्मी के साथ हुआ दुर्व्यवहार, चेकअप करने मोहल्ले में घुसे तो हुआ कुछ ऐसा

दर्दनाक: महाराष्ट्र में 6 दिन के नवजात को हुआ कोरोना, पिता ने पीएम मोदी से मांगी मदद

पाक की बढ़ सकती है परेशानी, फिर मिले कोरोना के नए संदिग्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -