पत्नी को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही पति को आया हार्ट अटैक, हुई मौत
पत्नी को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनते ही पति को आया हार्ट अटैक, हुई मौत
Share:

मुजफ्फरपुर: इस समय कोरोना संक्रमण दिन पर दिन फैलता ही चला जा रहा है. कई लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं. वहीं कई लोगों ने अपनों को खो किया है. अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर में पत्नी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट सुनने के बाद पति के होश उड़ गए. वहीं पति को हार्ट अटैक आ गया और अस्पताल ले जाते हुए रस्ते में ही पति की मौत हो गई. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मौत के बाद शव को गांव वालों ने एंबुलेंस से उतरने नहीं दिया.

वहीं उसके बाद इस बारे में प्रशासन को सूचना दी गई. सुचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों और स्थानीय मुखिया ने सहयोग किया और जेसीबी से शव को दफनाया गया. मिली खबर के अनुसार कोरोना पीड़ित महिला को तुर्की स्थित कोविड केयर अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. पूरे मामले के बारे में बात करें तो मुजफ्फरपुर के सरैया में 60 साल के व्यक्ति की पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई थी. इस बारे में जैसे ही पति को खबर मिली उसे हार्ट अटैक आ गया. उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है मृतक का नाम सरैया प्रखंड के आनंदपुर गंगोलिया गांव निवासी मुरलीधर ठाकुर है.

वहीं उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव थी और मृतक मुरलीधर ठाकुर की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. जैसे ही उसे उसकी पत्नी के बारे में बताया गया उसकी तबियत खराब होने लगी. फिर उसे इलाज के लिए SKMCH लाया गया जहां इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई. बाद में मृतक के शव को एंबुलेंस से घर भेजा गया लेकिन गाँव के लोगों ने शव को एंबुलेंस से बाहर नहीं आने दिया. करीब 7 घंटे तक शव एंबुलेंस में ही पड़ा रहा है और उसके बाद मुरलीधर का बेटे ने जो जयपुर में रहता इस बारे में प्रशासन को सूचना दी. तब जाकर कहीं शव को दफनाया गया.

सुशांत की आत्महत्या को परिवार ने बताया हत्या, शव को लेकर जताया शक

संजय के बाद इस मशहूर एक्टर को लेकर आई बड़ी खबर, अस्पताल में है हालत गंभीर

तेलंगाना में 20 अगस्त से शुरू होंगी सरकारी स्कूलों में ऑनलाइन क्लासेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -