कोरोना संकट में अस्पताल की व्यवस्था होगी ठीक, इस फाउंडेशन ने किया मदद का ऐलान

पीएम मोदी के राहत कोष बनाने के बाद से कई लोगों ने दान किया है. वही, अब कोरोना वायरस से जंग के लिए सरकार और सिस्टम की मदद के लिए कई और कंपनियों, संस्थाओं और व्यक्ति विशेष लोगों ने मदद का हाथ बढ़ाया है. पेरनोड रिकार्ड इंडिया फाउंडेशन ने घोषणा की है कि वह देश के विभिन्न अस्पतालों के आईसीयू की व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने के लिए 15 करोड़ के उपकरण व अन्य समान मुहैया करायेगा. इस राशि से 45 वेंटीलेटर और आइसीयू के 100 बेड, अस्पतालों को दिये जायेंगे.

जमात से लौटे लोगों के कारण फ़ैल रहा कोरोना वायरस, यूपी का एक इलाका पूरा हुआ सील

इस मामले को लेकर प्रबंधक निदेशक थिबाल्ट क्यूनी ने बताया कि उनकी कंपनी अब तक राज्य सरकारों को तीन लाख मास्क, पीपीइ किट्स और 1.1 लाख लीटर सैनिटाइजर उपलब्ध करा चुकी है. उल्लेखनीय है फ्रांस की यह कंपनी अल्कोहल आधारित उत्पाद बनाती है.

क्या कोरोना स्टेज 3 की आशंका वाले इस शहर से हट पाएगा लॉकडाउन ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वरिष्ठ वकील व सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन अध्यक्ष दुष्यंत दवे और उनकी पत्नी अमी दवे ने कोरोना से जंग के लिए एक करोड़ रुपये दिये हैं. इसमें से पचास लाख पीएम केयर्स फंड में और पचास लाख दिल्ली की मुख्यमंत्री राहत कोष में दिये जायेंगे. इससे पूर्व सुप्रीम कोर्ट के सभी जजों ने पीएम केयर्स फंड में 50-50 हजार रुपये का योगदान किया था.

यहां पर कोरोना को खाने के लिए उतावले हो रहे लोग, क्या कर पाएंगे हजम

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

केरल हाईकोर्ट ने अपनाया सख्त रूख, लॉकडाउन में घर से निकलने पर बोली यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -