कोरोना ने ले ली परिवार के 3 लोगों की जान, सदमे में छोटी बहू ने कर ली आत्महत्या
कोरोना ने ले ली परिवार के 3 लोगों की जान, सदमे में छोटी बहू ने कर ली आत्महत्या
Share:

भोपाल: कोरोना संक्रमण की बेकाबू रफ्तार ने सभी को हैरान किया हुआ है। ऐसे में दिन पर दिन होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है। अब इसी बीच एक खबर मध्य प्रदेश के देवास से आई है जहाँ एक हंसता खेलता परिवार कोरोना महामारी की भेंट चढ़ गया। यहाँ केवल और केवल एक हफ्ते में अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बालकिशन गर्ग की पत्नी और दो बेटों की कोरोना से मौत हो हुई। वहीं घर की छोटी बहू इस सदमे को सहन नहीं कर सकी और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मिली जानकारी के तहत परिवार में बालकिशन गर्ग के अलावा बड़ी बहू और पोते-पोतियां ही रह गए हैं।

बताया जा रहा है सबसे पहले बालकिशन गर्ग की पत्नी चंद्रकला (75) कोरोना की चपेट में आई और 14 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। उसके बाद दो हुए नहीं कि बेटा संजय (51) और फिर स्वपनेश (48) की कोरोना से मौत हुई। घर के अंदर हुई इन मौतों को देखकर छोटी बहू रेखा (45) बर्दाश्त न कर सकी और बीते बुधवार को उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि गर्ग परिवार का किराना का थोक का व्यापार है।

वहीं घर की छोटी बहू इंदौर के नामी हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर राजेश अग्रवाल की छोटी बहन थी। इस पूरी घटना से लोग सदमे में हैं। इस समय हर कोई अब परिवार में बचे लोगों को संभालने में लगा है। दूसरी तरफ सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान का कहना है कि ''पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।''

जापान के प्रधानमंत्री ने रद्द की भारत और फिलीपींस की अनुसूचित यात्राएं

भारतीय-अमेरिकी नागरिक अधिकार वकील वनिता गुप्ता ने एसोसिएट एजी के रूप में किया ये काम

बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग जारी, 11 बजे तक 37.27 फीसदी मतदान दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -