कोरोना पॉजिटिव माता-पिता के साथ रहा कई दिन, फिर भी हर बार बच्चे की रिपोर्ट आई निगेटिव

महामारी कोरोना संकट के बीच एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक बच्चा 15 दिन संक्रमित मां के साथ रहा, बावजूद इसके उसकी हर जांच रिपोर्ट निगेटिव आ रही है. पंजाब के गुरदासपुर जिले में सिविल अस्पताल के डॉक्टर यह देखकर हैरान हैं. बच्चा पिछले 15 दिन से आइसोलेशन वार्ड में अपने मां-बाप और अन्य संक्रमित लोगों के साथ रह रहा है.

उत्तरप्रदेश में निवेश लाने के लिए ये रणनीति अपना रहे सीएम योगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बच्चा अपने परिवार के साथ श्री हजूर साहिब से लौटा था और इसके माता-पिता समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए थे. प्रशासन की ओर से बच्चों को अलग रखने के लिए उनके परिजनों को कहा गया, लेकिन न तो परिवार माना और न ही बच्चा. इसके बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में ही रहने दिया गया. इस दौरान प्रशासन की ओर से बच्चे के दो बार टेस्ट किए गए, लेकिन इसकी रिपोर्ट निगेटिव ही आई.

भारत के खिलाफ बड़ा षड्यंत्र कर रहे चीन-पाक, PoK में बाँध बनाने के लिए किया अनुबंध

इस मामले को लेकर पिता ने बताया कि बच्चा अपनी मां के साथ ही सोता था और उनके साथ ही खाना खाता था. जिस वार्ड में उन्हें रखा गया था, वहां करीब 10 अन्य पॉजिटिव मरीज भी थे, लेकिन फिर भी बच्चे की रिपोर्ट निगेटिव ही पाई गई. आइसोलेशन वार्ड में वह हर वक्त मास्क पहन कर रखते थे. जानकारों का कहना है कि बच्चे के इम्यूनिटी सिस्टम की जांच की आवश्यकता है. हो सकता है, इससे शोधकर्ताओं को कोई जानकारी मिल सके.

प्रवासी मजदूरों की मौत के बाद सीएम योगी का बड़ा ऐलान

क्या अब भारत में शुरू होने वाला है स्वदेशी वस्तुओं का इस्तेमाल ?

हैदराबाद के लिए अपनी गर्भवती पत्नी संग पैदल निकला प्रवासी, मिली कामयाबी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -