कोरोना का प्रभाव नही झेल पाए बाहुबली प्रभास
कोरोना का प्रभाव नही झेल पाए बाहुबली प्रभास
Share:

कोरोनावायरस के कहर से कोई देश नही बच पा रहा है. इस वायरस का प्रकोप दिन पे दिन भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बढ़ता जा रहा है. हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो जारी किया था जिसमे उन्होंने बताया था कि 22 मार्च के देश में जनता कर्फ्यू लागू किया जाएगा और सभी देशवासियों को इसका पालन करना है. इस समय ज्यादातर इंडस्ट्रीज वायरस के प्रकोप के कारण बंद कर दी गई हैं. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी और साउथ इंडस्ट्री की आने वाली सभी फिल्मों की शूटिंग और रिलीज डेट्स को टाल दिया गया है. खबरों की मानें तो साउथ सुपरस्टार प्रभास  हाल ही में विदेश में अपनी शूटिंग खत्म करने के बादभारत वापस लौट आये हैं.

इन बॉलीवुड कलाकारों ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रभास बीते दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग करने के लिए जॉर्जिया गए हुए थे. भारत आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा है "विदेश में अपने शूट से वापस लौटने पर, COVID-19 के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए, मैंने सेल्फ-क्वारंटाइन का फैसला किया है. 

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से इन हस्तियों ने की उठने की अपील

साथ ही उन्होने आगे लिखा कि आशा है कि आप सभी सुरक्षित होने के लिए आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं." वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास की यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार के डायरेक्शन में बन रही है और फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े बतौर लीड एक्ट्रेस के किरदार में दिखाई देंगी.

अक्षय कुमार और ऋतिक ने बजाई ताली-थाली, किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

राखी सावंत ने किया जनता कर्फ्यू का सपोर्ट, शेयर किया वीडियो

तालियों और थालियों बजाने के बीच जनता कर्फ्यू पर बोली लता मंगेशकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -