आशा भोसले ने लोगों से की दान देने की अपील, कहा- 'कम से कम 100 रुपए तो डाले'
आशा भोसले ने लोगों से की दान देने की अपील, कहा- 'कम से कम 100 रुपए तो डाले'
Share:

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इससे बचने के लिए देश हरसंभव प्रयास करने में लगा हुआ है. आप जानते ही हैं कि इस समय पूरा देश 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है और लोग अपने-अपने घरों में कैद हो चुके हैं. ऐसे में कई लोग तो इस दौर में ऐसे हैं जिन्हे ढंग से दो वक्त की रोटी भी नहीं मिल पा रही है. इस समय में गरीबों का हाल बहुत बुरा हो चुका है और रोजगार छूट जाने से उनके लिए जीवन बसर करना मुश्किल बन पड़ा है.

इस मुश्किल समय में कई सेलेब्स उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अब तक कई स्टार्स ने ऐसे लोगों की मदद की है और अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बाद उनकी छोटी बहन और दिग्गज गायिका आशा भोसले ने भी लोगों से मदद करने की अपील की है. जी हाँ, दरअसल आशा भोसले ने ANI से बातचीत के दौरान कहा कि, ''सभी को कुछ नहीं तो 100 रुपए की मदद करनी चाहिए और पीएम केयर फंड में डालने चाहिए. क्या आपको 100 रुपए की शक्ति का अंदाजा है.

अगर देश के 130 करोड़ लोग ऐसा करेंगे तो कुल राशि 13,000 करोड़ हो जाएगी. ये रकम लोगों की मदद करने में कारगर साबित होगी.'' इसी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान आशा भोसले ने देशवासियों की हौसलाफजाई के लिए 1954 की फिल्म जागृति का गाना आओ बच्चों तुम्हें दिखाएं झांकी हिंदुस्तान की गाया. वहीं इस दौरान अंत में उन्होंने भारत को परिभाषित करते हुए कहा कि ''भारत एक ऐसा मुल्क है जिसकी आजादी के लिए स्वतंत्रता सेनानियों ने अपना जीवन त्यागा है.'' आप सभी को बता दें कि इस समय कई सेलेब्स लाखो ही नहीं बल्कि करोड़ो रुपए दान कर चुके हैं और कई सेलेब्स हैं जो गरीबों को मुफ्त में राशन तक पहुंचा रहे हैं.

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, है प्राईवेट अस्पताल में भर्ती

हिमाचल शिक्षा बोर्ड जल्द कर सकता है 5वीं व 8वीं के विद्यार्थियों को प्रमोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -