खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ 
खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ 
Share:

आज के इस बीमारी भरे दौर में और कोरोना जैसे खतरनाक वायरस से आज हर किसी की परेशानी बढ़ती ही जा रही है. वहीं हाल ही में खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाजपा सांसदों को दिये गए निर्देश के बाद अपनी ओर से योगदान करते हुए कोविड-19 से लड़ने के लिए एक महीने का वेतन दान में दिया.

रिपोर्ट्स के अनुसार मोदी ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिये भाजपा के सभी सांसदों को अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रूपये का योगदान देने को कहा था. रिजिजू ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने और नागरिकों की सुरक्षा पर अनुसंधान को प्रोत्साहित करने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष की घोषणा की.

इसमें कम राशि के दान को भी स्वीकार किया जाता है. चलो हम भी अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए भारत को स्वस्थ और समृद्ध बनाने में अपना योगदान करते हैं. मैंने अपना एक महीने का वेतन दान कर दिया है. उन्होंने लिखा कि मैं जिला प्रशासन से संपर्क में हूं और कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में आपात मेडिकल किट खरीदने के लिये मेरी सांसद निधि का इस्तेमाल करने के लिए नोडल अधिकारी को अधिकृत कर दिया है. 

कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए BCCI ने खोली तिजोरी, दान किये करोड़ो

16 वर्षीय महिला क्रिकेटर ने कोरोना पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ 

यदि  पूरी नहीं हुई काउंटी चैंपियनशिप तो रद्द की जा सकती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -