राजीव गांधी ने किया था रामायण की कास्ट को सम्मानित
राजीव गांधी ने किया था रामायण की कास्ट को सम्मानित
Share:

कोरोना वायरस के चलते सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया है. इसके साथ ही सरकार ने लॉकडाउन के साथ लोगों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा था.वहीं  सरकार ने इसी क्रम में दूरदर्शन पर रामायण के पुन: प्रसारण का भी फैसला लिया था. वहीं दर्शकों ने भी रामानंद सागर के इस मास्टर पीस को खूब पसंद किया और टीआरपी के लिहाज से भी डीडी को काफी फायदा हो रहा है.रामायण के पुन: प्रसारण के साथ ही इसके कलाकारों को लेकर चर्चाएं भी फिर से शुरू हो गईं. इसके अलावा रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में राम का किरदार अरुण गोविल और सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया था. 

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों के हजारों फॉलोअर्स हैं. अब दीपिका ने अपने फैन्स के लिए एक खास तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी नजर आ रहे हैं.ये काफी पुरानी तस्वीर है और तब रामायण की शूटिंग चल ही रही थी, जब पूर्व प्रधानमंत्री गांधी ने रामायण की पूरी कास्ट को फोन कर बुलाया था. इसके बाद भी इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'यह पहली बार था जब हमें सम्मानित किया गया था. उस वक्त एहसास हुआ कि हम 'रामायण' जैसी विरासत का हिस्सा हैं. हमनें इतिहास रच दिया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की आज भी वो दिन आंखों के सामने ऐसे तैर जाता है जैसे अभी की बात हो. वो पल जब हमें पीएम से मिलने के लिए दिल्ली से फोन आया था.'कुछ दिनों पहले दीपिका ने एक इंटरव्यू में रामायण के सीक्वेंस काटने पर नाराजगी भी जाहिर की थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें की  दीपिका ने कहा था- जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैं सरप्राइज और शॉक्ड हो गई थी. बता दें कि शो में दीपिका ने सीता का किरदार निभाया है. उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. फैंस दीपिका की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकते.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

सिद्धार्थ के फैंस का बदला मन, इस शख्स के साथ देखना चाहते है एक्टर की जोड़ी

रश्मि देसाई को अरहान विवाद में फैंस का मिला सपोर्ट, कहा इंस्पिरेशनल

स्मृति खन्ना का डिलीवरी के 10 दिन बाद का ट्रांसफॉर्मेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -