शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व
शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व
Share:

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है और लोग इस समय में उन लोगों को दान दे रहे हैं जो एक वक्त का खाना भी नहीं खा पा रहे हैं. जी हाँ, इस समय पूरा देश परेशान है. वहीं आप देख रहे होंगे इस मुसीबत के समय में बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी-अपनी तरफ से आर्थिक मदद की है. इस समय सभी स्टार्स के डोनेशन की जानकारी सामने आई, लेकिन आमिर खान के डोनेशन के बारे में अब तक कोई खबर नहीं आई थी. वहीं अब खबर सामने आ चुकी है. हाल ही में आमिर को लेकर जो खबर सामने आई है उसे जानकर आपको भी उन पर गर्व होगा.

मिली खबर के मुताबिक आमिर ने भले ही अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन उन्होंने ऑर्गेनाइजेशन में फंड ट्रांसफर कर दिया है. जी हाँ, एक जानकारी मिली है कि ''आमिर खान ने पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री रिलीफ फंड और साथ ही फिल्म वर्कर्स की मदद के लिए एनजीओ में डोनेशन दिया है.'' केवल इतना ही नहीं, ''आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के दिहाड़ी मजदूरों को भी पूरा सपोर्ट किया है लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई भी जानकारी पब्लिक में नहीं दी.''

आप सभी को बता दें कि बीते मंगलवार (7 अप्रैल) को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. केवल इतना ही नहीं बल्कि 326 लोगों का उपचार हो चुका है और अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. वहीं पिछले 24 घंटे में 5 मौत और 354 नए मरीज सामने आ गए हैं और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने एक नियमित संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी. आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार शाम तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के संक्रमण के सर्वाधिक 704 नए मामले सामने आए थे और इसी के साथ ही कोविड-19 से प्रभावित लोगों की संख्या 4,281 हो गई थी, जबकि मृतकों की संख्या 111 पर आ गई है.

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -