नोएडा में मिले कोरोना के 2 संदिग्ध
नोएडा में मिले कोरोना के 2 संदिग्ध
Share:

नोएडा: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 5000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है. 

मिली जानकारी के अनुसार समय गुजरने के साथ ही दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे भारत में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद आज भारत में कुल 13 नए मामले सामने आए हैं जिसमें नोएडा के दो नए मरीज शामिल हैं. इस तरह भारत में अब तक कुल मरीजों की संख्या 127 पहुंच गई है, वहीं आज ही तीसरे मौत की पुष्टि हुई है. जंहा यह भी कहा जा रहा है गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ अनुराग भार्गव ने जानकारी दी है कि नोएडा में दो नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. इनमें से एक सेक्टर 78 का निवासी है और दूसरा सेक्टर 100 का निवासी है. दोनों मरीजों का यात्रा इतिहास फ्रांस का है. दोनों को ही आइसोलेशन में भेज दिया गया है. इन दो मरीजों के साथ ही यूपी में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 15 हो गई है.

स्कूल, मॉल, स्विमिंग पूल 31 मार्च तक रहें बंद : कोरोना वायरस से बचाव के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में स्कूल, मॉल, स्विमिंग पूल आदि 31 मार्च तक बंद रखने की सलाह दी है. कर्मचारियों को घर से ही काम करने के निर्देश देने के लिए राज्यों से कहा है. साथ ही सार्वजनिक परिवहन का इस्तेमाल कम से कम किया जाए. सोमवार को मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टैसिंग एडवाइजरी जारी की है. इसके तहत एक मीटर की दूरी लोगों को एक दूसरे से बनाकर रखनी है.

शिवराज सिंह चौहान ने शायराना अंदाज में सीएम कमलनाथ को बोल दी कड़वी बात

मध्य प्रदेश फ्लोर टेस्ट पर कमलनाथ सरकार को SC का नोटिस, 24 घंटे में माँगा जवाब

कांग्रेस के बागी विधायकों ने की प्रेस वार्ता, कहा- कमल नाथ जी ने हमें कभी नहीं सुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -