तमिलनाडु में आए 4,328 कोरोना के नए मामले लेकिन यह है रहत की खबर
तमिलनाडु में आए 4,328 कोरोना के नए मामले लेकिन यह है रहत की खबर
Share:

चेन्नई: कोरोना के मामले बढ़ते ही चले जा रहे हैं. ऐसे में अब तमिलनाडु में बीते सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 4,328 नये मामले सामने आ चुके हैं. वहीँ मिली जानकारी के तहत राज्य में संक्रमितों की संख्या अब बढ़ चुकी है. यह बढ़कर 1.50 लाख के आंकड़े के करीब आ गई. इसी बीच 66 और लोगों की इस महामारी से मौत होने की खबर भी सामने आई है. अब यह खबर सामने आने के बाद मृतक की संख्या 2,000 के आंकड़े को पार कर चुकी है.

हाल ही में स्वास्थ्य विभाग ने इस बारे में जानकारी दी. जी दरअसल विभाग का कहना है कि बीते सोमवार को 44,560 नमूनों की जांच के साथ अब तक करीब 16.50 लाख नमूनों की जांच हो गई है. उनके अनुसार कोरोना वायरस से 66 और मौत हो चुकी है और उसके बाद अब तक 2,032 मरीजों की जान जा चुकी है. वहीँ मौत के जो नए मामले सामने आए हैं उनमे दो पुरुषों की आयु करीब 30 साल बताई गई है और अन्य 59 मरीज दूसरी बीमारियों से भी ग्रसित हुए थे. जी दरअसल अब तक राज्य मे संक्रमण के कुल 1,42,798 मामले सामने आए थे, जिनमें से अकेले चेन्नई में 78,573 मामले बताये गए हैं.

अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अगर रोजाना 4,000 से अधिक नए मामले सामने आते रहे तो आने वाले कुछ ही दिनों में संक्रमितों का आंकड़ा 1.50 लाख तक पहुँच सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक बीते सोमवार को 3,035 मरीज संक्रमण मुक्त हुए हैं और अब तक राज्य में कुल 92,567 मरीज स्वस्थ होने की खबर आई है. इस समय वहां 48,196 मरीज उपचाराधीन हैं ऐसी खबर सामने आई है. इसके अलावा तमिलनाडु में बढ़ते मामलों के बीच एक राहत की खबर यह है कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के ठीक होने का प्रतिशत राष्ट्रीय दर से ज्यादा है.

मास्क ना पहनने को लेकर हुआ झगड़ा, लड़की की मौत

ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा

अब E-Commerce कंपनियों की खैर नहीं, अगर प्रोडक्ट पर नहीं हुई ये डीटेल, तो होगी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -