यूपी में फिर बढ़ी कोरोना मरीज़ों की तादाद

कानपुर: एक के बाद एक लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मामले से आज पूरा देश परेशान है, इस वायरस ने देश के छोटे से छोटे और बड़े से बड़े शहरों में तबाही मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हर दिन कोरोना वायरस की चपेट में आने से भारी मात्रा मौत हो रही है. वहीं हर दिन इस वायरस का कहर और भी तेज होता जा रहा है. 

देवरिया में तीन महिलाएं पॉजिटिव मिली: देवरिया जिले में तीन महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं. जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 210 तक पहुंच गई है. इसकी पुष्टि सीएमओ आलोक पांडेय ने की है.

संत कबीर नगर में दो पॉजिटिव मिले: संत कबीर नगर जिले में दो और कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. अब तक जिले में 217 संक्रमित मिल चुके हैं. इनमें से सात संक्रमितों की मौत हो चुकी है. 

उत्तर प्रदेश में मिले 607 नए मरीज: मिली जानकारी के अनुसार  यूपी में शनिवार को एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6685 हो गई. इसमें नए मरीजों की संख्या 607 है. इसके अलावा 632 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया. जबकि 19 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई. प्रदेश में कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है. अब कुल संक्रमितों की संख्या 21,549 हो गई है. 

कई सालों से बॉलीवुड में लोकप्रिय है शाहरुख खान, 28 साल पूरे होने पर कही ये बात

इतिहास में पहली बार आयकर विभाग ने बढ़ाई एक साल की मोहलत

इन शहरों में आतंक मचा चुका है टिड्डी दल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -