जल्द हो सकती है टीवी पर शक्तिमान की वापसी
जल्द हो सकती है टीवी पर शक्तिमान की वापसी
Share:

90 के दशक में हिंदुस्तान को अपना पहला सुपरहीरो मिल गया था. इसके साथ ही एक ऐसा सुपरहीरो जिसको देखने के लिए देश का हर बच्चा बेसब्री से इंतजार करता था.आपको बता दें की  हम बात कर रहे हैं मुकेश खन्ना के शो शक्तिमान की, वही शक्तिमान जिसने अपनी ताकतों से सभी को हैरान किया था, वहीं अपनी सीख से लोगों को जरूरी संदेश दिए थे . अब जब कोरोना के चलते पूरा देश घर के अंदर कैद है और बाहर लगा हुआ है लॉकडाउन, ऐसे में दूरदर्शन ने फिर से रामायण और महाभारत को प्रसारित करना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही शाहरुख खान का सर्कस और ब्योमकेश बख्शी भी फिर देखने को मिल रहे हैं.

इसके साथ ही हर कोई अपने सुपरहीरो को फिर से देखना चाहता है. वहीं ऐसे में खुद मुकेश खन्ना ने आगे आकर घोषणा कर दी है. इसके अलावा मुकेश खन्ना ने बताया है कि बहुत जल्द शक्तिमान का सीक्वल आने वाला है. बॉम्बे टाइम्स को वो कहते हैं- बीते तीन सालों से हम शक्तिमान के दूसरे एडिशन पर काम कर रहे हैं. हम शक्तिमान का सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आखिर बाद में हुआ क्या. वहीं मुझे लगता है जैसे ही परिस्थितियां बदलेंगी हम बहुत जल्द शो लेकर आएंगे क्योंकि इस समय शक्तिमान की काफी डिमांड है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुकेश खन्ना ने वीडियो के जरिए इस बात पर भी खुशी जताई है कि लोगों को अब एक साथ रामायण और महाभारत देखने का मिल रही है. उनके अनुसार इन दो शोज के साथ वो बहुत जल्द शक्तिमान भी लेकर आएंगे.वैसे बता दें कि महाभारत में भी मुकेश खन्ना ने अहम किरदार निभाया था. वहीं शो में वो भीष्म पितामह बने थे. इसके साथ ही उनकी नेचुरल एक्टिंग देख हर कोई उनका दीवाना बन गया था. वहीं उसके बाद शक्तिमान कर उन्होंने टेलीविजन पर नए कीर्तिमान रचे.

देबिना ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताई कुछ खास बातें

कोरोना को लेकर उर्वशी ढोलकिया ने कही यह बात

दिव्यांका संग रसोई में जमकर हाथ बटा रहे है पति विवेक दहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -