Coronavirus: देश में बढ़ रही कोरोना की मार, अब तक 27 से ज्यादा मौतें

Coronavirus: देश में बढ़ रही कोरोना की मार, अब तक 27 से ज्यादा मौतें

नई दिल्ली: पूरे देश भर को अपना शिकार बना रहा कोरोना वायरस थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से लोगों की मौत हो रही है. वहीं इस वायरस के संक्रमण से लोग भी संक्रमित होते जा रहे है. लेकिन अब भी यह इस वायरस से निजात पाने का कोई खास तरीका हाथ नहीं आया है. वहीं  देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. पिछले चौबीस घंटे में 135 नए मामले सामने आए और संक्रमितों का आंकड़ा 11 सौ को पार कर गया है. इनमें विदेशी नागरिक और वायरस के चलते जान गंवाने वाले भी शामिल हैं. 99 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं. रविवार को गुजरात और जम्मू-कश्मीर में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई है और मरने वालों की संख्या 27 हो गई है.

गुजरात और जम्मू-कश्मीर में एक-एक व्यक्ति ने तोड़ा दम, आंकड़ा 27 पर पहुंचा: मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय और राज्यों के स्वास्थ्य विभागों की तरफ से मिली जानकारियों के मुताबिक देश में अभी तक कोरोना वायरस के 1,123 पॉजिटिव केस पाए गए हैं. 27 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें महाराष्ट्र में छह, गुजरात में पांच, कर्नाटक में तीन, मध्य प्रदेश, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में दो-दो और केरल, तेलंगाना, तमिलनाडु, बिहार, पंजाब, बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति शामिल हैं.

महाराष्ट्र और केरल दोनों ही राज्यों में पीड़ि‍तों की संख्या दो सौ के पार: वहीं इस बात का पता चला है कि महाराष्ट्र में अभी तक सबसे ज्यादा 203 लोग संक्रमित हुए हैं. रविवार को 22 नए मामले सामने आए. 34 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. 20 नए केस के साथ केरल में संक्रमितों की संख्या 202 हो गई है. नए मामलों में कन्नूर में आठ और कासरगोड में सात केस शामिल हैं. राज्य में अब तक 20 स्वस्थ हो चुके हैं. राजस्थान में दो नए मामले सामने आए हैं और संक्रमितों की संख्या 56 हो गई है. 23 नए मामलों के साथ दिल्ली में 72 संक्रमित हो गए हैं. पांच नए मामलों के साथ जम्मू-कश्मीर में 38, चार नए केस के साथ बिहार में 15 और 16 नए मामलों के साथ उत्तर प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 81 पर पहुंच गई है.

अब बंद कर्यालय से रिटायर हो जाएंगे कई शिक्षक

घर के लिए पैदल निकले युवक की हुई मौत, तीन बच्चों की थी जिम्मेदारी

वॉक के बहाने रफूचक्कर होना चाहता था कोरोना पॉजिटिव, जानें क्या हुआ आगे