चेतन हंसराज ने शेयर किया महाभारत का पुराना वीडियो

कोरोना वायरस के देखते हुए सरकार ने 24 मार्च को लॉकडाउन की घोषणा की थी. इसके बाद दूरदर्शन ने दर्शकों का मनोरंजन ध्यान में रखते हुए रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण का पुन: प्रसारण शुरू किया था. इसके बाद बीआर चोपड़ा की धारावाहिक महाभारत का कई अन्य चैनल्स पर पुन: प्रसारण किया जा रहा है. दोनों ही हिट धारावाहिकों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है.वहीं अब दोनों की सीरियल की कास्ट भी काफी चर्चा में है| 

परन्तु क्या आपको पता है कि महाभारत में टीवी एक्टर चेतन हंसराज ने भी काम किया था. ये उनका बतौर एक्टर पहला रोल था. चेतन हंसराज ने खुद इस बात का खुलासा किया है. चेतन ने बीआर चोपड़ा के सीरियल महाभारत में युवा बलराम का किरदार निभाया था. वहीं तब चेतन एक चाइल्ड आर्टिस्ट थे. वहीं उन्होंने इसकी कुछ यादें भी शेयर की हैं.चेतन हंसराज ने फैन्स के साथ इसका एक अनसीन वीडियो भी शेयर किया है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की चेतन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'महाभारत में एक अभिनेता के रूप में मेरा पहला काम. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मैं कौन हूं.'-चेतन हंसराज के अलावा सुमित राघवन ने भी महाभारत में सुदामा का किरदार निभाया था. सुमित, सुदामा के युवावस्था के किरदार में नजर आए थे. सुमित ने अपने इस किरदार पर काफी खुशी जताई थी और उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर  से कहा था कि मुझे भी विश्वास नहीं था कि हम इतने बड़े सीरियल का हिस्सा बनने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Chetan Hansraj (@chetan_hansraj) on

रामायण के सेट पर हुई कॉमेडी, दाढ़ी में अटक गया था तीर

लक्ष्मण का एंग्री यंग मैन वाला लुक हुआ वायरल

शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, केस दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -