सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में बोला घर पर रहे
सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में बोला घर पर रहे
Share:

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड और टीवी के सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इसके साथ ही कोई घर के काम कर रहा है तो कोई फैंस से बातें कर रहा है। वहीं इस मुश्किल घड़ी में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने एक फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।इसके साथ ही  सरकार से लेकर सितारे तक लोगों को घर पर ही रहने के लिए समझा रहे हैं। वहीं  ऐसे में सुनील ग्रोवर ने मजाकिया अंदाज में बताया कि आखिर सभी का घर के अंदर रहना क्यों जरूरी है। वहीं अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीतने वाले सुनील यहां भी हंसाने में कामयाब रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता टी दें की सुनील ग्रोवर अपील करते हैं कि 'मुश्किल समय है दोस्तों। अगर आप घर पर रहे तो शराब की दुकानें जल्द ही खुल जाएंगी। यदि आपने बाहर जानने की गलती की तो इसमें काफी समय लग सकता है। मर्जी आपकी।' सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा- 'मर्जी आपकी।' इसके साथ ही खबर है कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जोड़ी फिर से टीवी पर लौटने वाली है। दोनों के बीच हुए मनमुटाव और दूरी के बाद फैंस ने मांग की थी कि दोनों एक बार फिर से एक साथ आएं। वहीं अब लॉकडाउन की वजह से दोनों एक बार फिर से साथ नजर आएंगे।

असल में लॉकडाउन के चलते कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड्स को चैनल ने दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया है।वहीं  जिसकी वजह से शो के प्रशंसक एक बार फिर से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को टीवी पर देख पाएंगे। इसके साथ ही कपिल शर्मा शो को पसंद करने वाले उनके प्रशंसक शो में गुत्थी, मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार को बहुत मिस करते हैं। ऐसे में ये फैसला फैंस के लिए तोहफे से कम नहीं है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

ये अभिनेत्री 'देख भाई देख' अपने बेटों के साथ नहीं चाहती देखना

एकता कपूर ने एक साल तक सैलरी लेने से किया इंकार

'कार्तिक पूर्णिमा' की इस अभिनेत्री ने शेयर की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -