टीवी सीरियल 'दिल ये ज़िद्दी है' हुआ बंद
टीवी सीरियल 'दिल ये ज़िद्दी है' हुआ बंद
Share:

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में ही नहीं बल्कि टीवी के कई सीरियल्स पर भी पड़ रहा है.वहीं एक के बाद एक कई सीरियल्स covid 19 के चलते दम तोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. सीरियल इशारों-इशारों में, बेहद 2, नज़र 2, पटियाला बेब्स, नागिन 4, कार्तिक पूर्णिमा और विद्या के बाद अब ज़ी टीवी के सीरियल 'दिल ये ज़िद्दी है' पर भी कोरोना की गाज गिरी है.इसके साथ ही सीरियल 'दिल ये ज़िद्दी है' में रोहित सुचांती और मेघा रे, मेन लीड का किरदार निभा रहे थे. वहीं रोहित सुचांती ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा, "सबको सुनकर बुरा लगा, क्योंकि आप जब एक साथ काम करते हैं तो एक फैमिली जैसा रिश्ता बन जाता है सबके साथ, चाहें वो यूनिट क्रू हो या फिर कास्ट हो. वहीं सच बताऊं तो मुझे इतना बुरा नहीं लगा क्योंकि ये हमारे काम का हिस्सा है. शो बनेंगे और बंद होंगे फिर कोई नया शो आएगा.

इसके अलावा  मेरे साथ जब भी ऐसी कोई नेगेटिव चीज़ होती है तो मैं प्रे करता हूँ कि आगे जो शो हो वो बेहतर हो. वहीं यही होप कर सकते हैं हम लोग, रोक तो सकते नहीं हैं शो को जाने से, तो बस पॉजिटिव सोंच के साथ आगे बढ़ना है."इसके साथ ही 12 नवंबर 2019 को ज़ी टीवी पर इस सीरियल का प्रसारण हुआ, और कुछ ही महीनों बाद covid 19 के चलते शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया गया. वहीं ऐसे में कई सीरियल्स के कलाकारों को उनके काम का पैसा नहीं मिला. इसपर रोहित ने बताया कि वो इन मामलों में हमेशा लक्की रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि," टच वुड मैं इस मामले में काफी लक्की रहा हूँ. वहीं प्रोडक्शन हाउस मुझे हमेशा अच्छे मिले हैं, कभी कोई प्रॉब्लम फेस नहीं करनी पड़ी मुझे. वहीं इस बार भी यही हुआ जब भी मुझे ज़रूरत पड़ी उन्होंने मुझे कभी ना नहीं बोला. बहुत स्वीट हैं हमारे प्रोड्यूसर.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की "सीरियल की कहानी की बात करें तो अंशुमान का किरदार कुछ हद तक नेगेटिव हो गया था. वहीं इस पर रोहित ने कहा कि, "मेरा किरदार शुरू से ही पॉजिटिव था सीरियल में, परन्तु जो मेरी बुआ आई थीं वो मुझे मैनिपुलेट करने लगी थीं कि काजल ही तुम्हारी दुश्मन है और वो तुम्हें डांसर नहीं बनने देगी. वहीं तो बस अंशुमन अपने ड्रीम से ऊपर कुछ नहीं रखता, तो इस वजह से मेरा किरदार थोड़ा नेगेटिव हो गया.'फिलहाल दर्शक चाहते थे अंशुमन की गलतफहमियों को दूर होते हुए देखना और काजल-अंशुमन को एक होते हुए देखना परन्तु  यह सीरियल लॉकडाउन की वजह से बंद करना पड़ा. वहीं अब बहुत जल्द 'दिल ये ज़िद्दी है' की जगह पर आएगा ज़ी टीवी का नया सीरियल 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी' जो असल में 31 मार्च 2020 से ऑन एयर होने वाला था लेकिन कोरोना के चलते उसपर रोक लग गई.

कविता कौशिक के योग ने उड़ा दिए फैंस के होश

बेहद स्टार शिविन नारंग का रोमांटिक ट्रैक आज होगा रिलीज

सीएम योगी के जन्मदिन पर अरुण गोविल ने यूँ दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -