रोनित रॉय ने टी-शर्ट से बनाया होम मेड मास्क
रोनित रॉय ने टी-शर्ट से बनाया होम मेड मास्क
Share:

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है. इसके साथ ही सभी से सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए कहा जा रहा है. इसके साथ ही घर से बाहर निकले तो मास्क लगाकर निकले ये भी कहा जा रहा है. मास्क कोरोना वायरस से बचाव में अहम रोल निभा रहा है. परन्तु बाजार में मास्क काफी महंगे मिल रहे हैं. वहीं ऐसे में हर कोई मास्क खरीद नहीं पा रहा. वहीं इसलिए घर पर बने मास्क का इस्तेमाल किया जा रहा है. वहीं कई सेलेब्स घर पर सस्ता और अच्छा मास्क कैसे बनाए ये भी सिखा रहे हैं. 

वहीं इसी बीच एक्टर रोनित रॉय ने मास्क बनाने का एक नया ही तरीका ढूंढ लिया है. इसके साथ ही उन्होंने सिखाया कि टी-शर्ट से कैसे मास्क बनाया जाए.रोनित ने टी-शर्ट से मास्क बनाने सिखाते हुए वीडियो भी शेयर किया है. वहीं वीडियो में रोनित कह रहे हैं- 'कई लोग बोल रहे हैं कि उन्हें मास्क नहीं मिल रहे हैं. कोरोना वायरस से कैसे बचकर रहे. तो जैसा कि प्रशासन ने हमसे कहा है कि नाक, मुंह, कान और आंख ये सब ढकना है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसा आप कर पाएंगे और फेस को हाथ नहीं लगाएंगे तो आप सुरक्षित रहेंगे.'इसके आगे रोनित टी-शर्ट से मास्क कैसे बनाए ये सिखाते हैं. रोनित कहते हैं- 'ये एक सिंपल टी-शर्ट है. आप सभी के घर में टी-शर्ट तो होगी ही. वहीं इसको जैसे आप पहनते हैं वैसे पहनिए. उस कान के ऊपर लगाइए. इसको डबल करिए. फिर ट्रिपल करिए. और फिर पीछे से पकड़कर इसे अपने सर पर पहन लीजिए.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद

आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने का यह था असली कारण

नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -