रश्मि देसाई को लॉकडाउन में मिला अवार्ड

लॉकडाउन के चलते सभी सितारे अपने-अपने घर में बंद हो गए हैं.वहीं  ऐसे में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भी अपने घर से बाहर नहीं निकल रही हैं. इसके साथ ही रश्मि देसाई ने टीवी के कई हिट सीरियल्स में काम किया है. इसके साथ ही इसी का नतीजा है कि उन्हें लॉकडाउन में भी एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वहीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को इंटरनेशनल आइकोनिक स्टार ऑफ इंडिया अवॉर्ड 2020 से सम्मानित किया गया है और रश्मि इस अवॉर्ड को पाकर काफी खुश भी हैं. एक्ट्रेस ने इस बात की सूचना अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पर भी दी है.

इसके साथ ही रश्मि ने अपने फैन्स को थैंक्स बोलते हुए इंस्टा पर लिखा, 'आज बड़ा दिन है. एक और अवॉर्ड मिला. वहीं शुक्रिया आदित्य खुराना और इंटरनेशनल आइकोनिक अवॉर्ड. उन सभी लोगों का भी शुक्रिया जिन्होंने मुझे वोट दिया. वहीं 'रश्मि देसाई को ये सम्मान मिलने पर कई जानी-मानी हस्तियों ने भी खुशी जताई है. इसमें बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा और 'नागिन' के एक्टर करणवीर बोहरा का भी नाम शामिल है. इसके साथ ही बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही थीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  यहां तक कि सुपरस्टार सलमान खान, रश्मि देसाई को समझाने के लिए खुद बिग बॉस के घर में आए थे.बिग बॉस के घर में अरहान खान के साथ केमिस्ट्री के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई भी काफी चर्चा में आई थी. वहीं बिग बॉस के अलावा रश्मि देसाई कई हिट शो में भी काम कर चुकी हैं. वहीं लॉकडाउन से पहले रश्मि की एंट्री एकता कपूर के शो नागिन 4 में हुई थी, परन्तु अभी लॉकडाउन के कारण सभी शो और फिल्मों की शूटिंग बंद है तो वह घर में ही समय बिता रही हैं.

रामायण के सेट पर हुई कॉमेडी, दाढ़ी में अटक गया था तीर

लक्ष्मण का एंग्री यंग मैन वाला लुक हुआ वायरल

शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, केस दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -