गूगल मैप्स से जानें दिल्ली में कहाँ मिलेगा खाना
गूगल मैप्स से जानें दिल्ली में कहाँ मिलेगा खाना
Share:

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस आज पूरी दुनिया के लिए महामारी बन गया है। वहीं भारत समेत दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है जिसके बाद लोग अपने घरों में कैद हैं, वहीं दिल्ली-एनसीआर जैसे शहरों की हालत ज्यादा खराब है। 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा के बाद दिल्ली और नोएडा जैसे शहरों में रहने वाले मजदूर और प्रवासी लोग रातों-रात पैदल ही अपने घर की ओर निकल पड़े हैं, फिलहाल  दिल्ली सरकार ने ऐसे लोगों के लिए खाने-पीने का इंतजाम भी किया है परन्तु  सही जानकारी नहीं होने के कारण लोगों को दिक्कत हो रही है। वहीं अब दिल्ली सरकार ने उन सभी जगहों की लोकेशन गूगल मैप्स पर शेयर की है जहां लोगों को खाना मिल रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिल्ली सरकार ने गाजीपुर से लेकर नरेला तक के इलाकों में खाने-पीने का इंतजाम किया है जिसे आप गूगल मैप्स पर देख सकते हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इसकी जानकारी दी गई है कि गूगल मैप में दर्शाए गए सभी स्थानों पर रोज दोपहर 12 से 3 बजे लंच मिलेगा और शाम को 6 से 9 बजे तक सभी लोगों को रात के भोजन का इंतजाम किया गया गया है। इसके साथ ही पार्टी की तरफ से ट्वीट में कहा गया है कि कृपया उन लोगों की मदद करें जो दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान खाना नहीं खरीद सकते। 

वहीं यह दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे दिल्ली के #HungerReliefCentres का नक्शा है जहां कोई भी मुफ्त दोपहर का भोजन और रात का खाना प्राप्त कर सकता है। वहीं दिल्ली में कहां-कहां मिल रहा है खाना, जानने के लिए यहां क्लिक करें। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश की सीमा गाजीपुर में एनएच24 लोगों पर हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे जिसके बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को दिल्ली-यूपी के पास गाजीपुर का दौरा किया जा रहा है । उन्होंने लोगों से अपील की कि दिल्ली के रैन बसेरों में लोगों के लिए पूरी इंतजाम है, कृपया लोग अपने घरों में ही रहें।

ATM कार्ड हो गया है गुम, तो घर बैठे ऐसे करें ब्लॉक

Tata Sky Broadband लैंडलाइन सेवा करेगी जल्द लॉन्च

Facebook देगा अपने सभी कर्मचारियों को 74,000 रुपये का बोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -