महाराष्ट्र में मिले 31643 नए कोरोना मामले, कभी भी लग सकता है लॉकडाउन!

मुंबई: देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। आप सभी को बता दें कि बीते पांच महीनों में सोमवार को कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं। जी दरअसल कोरोना को लेकर महाराष्ट्र की स्थिति अब सबसे ज्यादा खतरनाक है। यहाँ दिन पर दिन कोरोना के नए मामलों बढ़ रहे है। जी दरअसल महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्वास्थ्य अधिकारियों और कोविड टास्क फोर्स के साथ बैठक की है।

इस बैठक में CM उद्धव ठाकरे ने निर्देश दिए हैं कि 'अगर लोग कोविड ​​से संबंधित नियमों का उल्लंघन करना जारी रखते हैं तो लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों के लिए तैयार रहें।' वहीं बीते दिनों ही एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा था कि, 'हम लॉकडाउन नहीं लगा सकते, हमने मुख्यमंत्री से अन्य विकल्पों पर विचार करने को कहा है।' इसी के साथ बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने प्रशासन को लॉकडाउन के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए हैं लेकिन अगर लोग नियमों का पालन करें तो इससे बचा जा सकता है। वैसे आप सभी को बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पूरे देश में पिछले 24 घंटों के अंदर 68,020 नए कोरोना के मामले आए हैं।

वहीं मिली जानकारी के तहत कोरोना के चलते देशभर में सोमवार को 291 लोगों की मौत हुई है और देश में अब तक कुल 161,843 लोगों की जान जा चुकी है। बात करें महाराष्ट्र की तो यहाँ बीते 24 घंटे में कोरोना के 31,643 नए मामले दर्ज किए गए और 102 लोगों की मौत हुई है। इस समय यहाँ बढ़ते हुए मामलों के बीच महाराष्ट्र सरकार सख्त लॉकडाउन लगाए जाने पर विचार कर रही है, हालांकि सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है।

उत्तर प्रदेश में इस तरह से मनाया गया होली का जश्न

आज है भ्रातृ द्वितीय, जानिए पूरा पंचांग

4000 से भी अधिक गीत लिखकर अपने फैंस के दिलों में आज भी जिन्दा है आनंद बख्शी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -