डीजीपी ने छिपे हुए जमाती को दी ऐसी चेतावनी सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश
डीजीपी ने छिपे हुए जमाती को दी ऐसी चेतावनी सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश
Share:

उत्तराखंड में कई जमाती मेडिकल जांच कराने के लिए सामने नहीं आ रहे हैं। इसके साथ ही इस पर रविवार को पुलिस महानिदेशक ने चेतावनी जारी की कि छिपे हुए जमातियों के पास सोमवार को पुलिस के सामने आने का आखिरी मौका है। अगर उसके बाद कोई पकड़ा जाता है तो उस पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है । उनके संक्रमण से किसी की जान जाती है तो फिर संबंधित पर हत्या का केस दर्ज होगा। वहीं  उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 

26 कोरोना पॉजिटिव में 19 जमाती हैं। इनमें आठ देहरादून जिले से हैं। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश के डीजीपी के बाद उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अनिल कुमार रतूड़ी ने रविवार को जमातियों को कड़ी चेतावनी जारी की है। उन्होंने कहा कि निजामुद्दीन मरकज और जमात में गए 675 लोगों को क्वारंटीन किया जा चुका है। वहीं पुलिस के अनुरोध के बावजूद जमाती खुद को छिपा रहे हैं, जो चिंताजनक है। सरकार और पुलिस हर नागरिक की सुरक्षा के लिए गंभीर है। जमाती सामने आए तो पूरे समाज के लिए बेहतर हो सकता है ।

कोरोना वायरस से काफी लोग ठीक हो रहे हैं। इसलिए डरने की कोई बात नहीं हैं। जरूरी होगा तो उनका मेडिकल कराया जाएगा। इसके साथ ही जमातियों के सामने आने का सोमवार को आखिरी दिन है। सामने आने वालों का पुलिस पूरा साथ देगी। इसके बाद आने वाले जमातियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जा सकता है ।मुंबई से रुद्रपुर लौटी एक युवती को खांसी व बुखार की शिकायत पर रुद्रपुर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है। इसके साथ ही युवती का सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी भेज दिया है। हालाँकि ऑस्ट्रेलिया से लौटे बाजपुर निवासी एक युवक का सैंपल अधिकारियों ने रिजेक्ट कर दिया। युवक का सैंपल दोबारा मांगा गया है।

जम्मू कश्मीर एनकाउंटर में 5 जवान शहीद, 5 आतंकी भी ढेर

बेटे की अपील के बाद 9 मिनट तक हाथ में दीपक रखे बैठी रही माँ हीराबेन

ख़राब मौसम का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुस आए थे 5 आतंकी, सेना ने किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -