बगैर मास्क और गलव्स के घूमने पर पांच लोगो पर लगा मुकदमा
बगैर मास्क और गलव्स के घूमने पर पांच लोगो पर लगा मुकदमा
Share:

ग्राम संपतपुर में बिना मास्क और गलव्स के घूम रहे पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही लॉकडाउन के उल्लंघन में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद में धारा 41 का नोटिस देकर उन्हें छोड़ दिया गया है। वहीं कोरोना वायरस के चलते शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए उपनिरीक्षक मनोहर चंद पुलिस टीम के साथ ग्राम संपतपुर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पांच लोग उन्हें बेवजह घूमते हुए दिखायी दिये। वहीं  उन्होंने मास्क और गलव्स भी नहीं लगाये हुए थे।

 टीम ने पांचों को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम मोहनपुर नंबर एक दिनेशपुर निवासी प्रदीप गुहा, विशाल गोमास्ता, हेमंत मंडल, नरेश व्यापारी और राहुल बढ़ई बताया। पुलिस ने पांचों के खिलाफ लॉकडाउन के आदेशों की अवहेलना को लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही कोतवाल केसी भट्ट ने बताया कि सभी को धारा 41 का नोटिस देकर घर भेज दिया गया है। वहीं कोरोना वायरस को लेकर अफवाह उड़ाने वाले युवक पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। 

पिछले रविवार की रात भूतबंगला निवासी शाहिद रजा ने सोशल मीडिया में कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड की।इसकी शिकायत लोगों ने एसएसपी बरिंदरजीत सिंह से कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी के आदेश के बाद रम्पुरा पुलिस चौकी इंचार्ज केजी मठपाल ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया  गया है।

जम्मू कश्मीर एनकाउंटर में 5 जवान शहीद, 5 आतंकी भी ढेर

बेटे की अपील के बाद 9 मिनट तक हाथ में दीपक रखे बैठी रही माँ हीराबेन

ख़राब मौसम का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुस आए थे 5 आतंकी, सेना ने किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -