मौनी रॉय घर पर रह कर बन रही है स्केच
मौनी रॉय घर पर रह कर बन रही है स्केच
Share:

लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड सेलेब्स घर पर सबसे ज्यादा समय बिता रहे हैं। वहीं इन दिनों कलाकार तालाबंदी के दौरान बर्तन मांजना, कपड़े धोना, फर्श पोछना और खाना बनाना जैसी बहुत कुछ चीजें कर रहे हैं और इनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर भी कर रहे हैं।वहीं  सितारे घर पर रहकर नई चीजें सीख रहे हैं और नई चीजें तलाश रहे हैं। वहीं अभिनेत्री मौनी रॉय अलग नहीं हैं और अपने प्रशंसकों को अपनी पोस्ट के माध्यम से दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखती हैं। आज मौनी ने स्केचिंग में अपना हाथ आजमाया।उन्होंने अपने द्वारा बनाए गए स्केच को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

इसके साथ ही उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'उनका संगीत उनका जादू, उनके दिल का साहित्य  ' जल्द ही वह अपने प्रशंसकों को 'शुभ रात्रि' की शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर गई। अभिनेत्री ब्लैक कैमरी टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने नाइट सेल्फी खिंचवाई थी। वहीं काम के मोर्चे पर वह आखिरी बार 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं।इसके साथ ही  मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित यह फिल्म पिछले साल 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी।वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन अभिनीत और अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही पौराणिक नाटक 'ब्रह्मास्त्र' में अगली बार नजर आएंगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मौनी रॉय ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया थाl वह उनके साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थींl यह फिल्म भारत द्वारा विश्वकप में पहली बार हाकी में गोल्ड मेडल जीतने की कहानी पर आधारित हैंल वहीं इस फिल्म से पहले मौनी रॉय टेलीविजन की कई सीरियल में काम कर चुकी हैंl इसके अलावा वह नागिन शो में भी नजर आई थींl इसके साथ ही मौनी रॉय टीवी में बहुत बड़ा नाम हैंl वहीं उन्होंने फिल्मों में काम करने के बाद भी टीवी के प्रति अपने लगाव को नहीं छोड़ा है और वह मानती है कि जब भी कोई अच्छा काम उनके हाथ आएगा तो वह टीवी इंडस्ट्री में काम करेंगीl  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by mon (@imouniroy) on

कोरोना वायरस पर नेटफ्लिक्स ने रिलीज़ की नई वेब सीरीज़

आधी रात में सुनील ग्रोवर को आया एक कॉल, देखें वीडियो

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी गहनों की कम है शौकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -