नए अंदाज में आ रहा है दिल दोस्ती और डांस, अब नहीं होंगे बोर
नए अंदाज में आ रहा है दिल दोस्ती और डांस, अब नहीं होंगे बोर
Share:

शो दिल दोस्ती और डांस तो हर किसी ने कभी ना कभी देखा ही है. शो की कहानी तो बेहतर होती ही थी, डांस भी आला दर्जे का देखने को मिलता था. परन्तु bअब जब लॉकडाउन लगा हुआ है, तब हर कोई ऐसे शोज को काफी मिस कर रहा है. ऐसे दर्शकों के लिए खुशखबरी सामने आई है क्योंकि अब एकदम नए स्टाइल में और अलग ही कलेवर के साथ दिखाया जा रहा है दिल दोस्ती और डांस.सोशल मीडिया की दुनिया में इंस्टाग्राम पर भी अब आप नए शोज का लुत्फ उठा सकते हैं. दिल दोस्ती डांस भी इंस्टाग्राम के आइजीटीवी पर आप देख सकते हैं. शूटिंग इस लॉकडाउन में भी जारी है. इसके साथ ही सभी किरदार अपने-अपने घरों में रहकर अपने मोबाइल से फ्रेश सीन्स शूट कर रहे हैं. ये सीरियल का कोई नया सीजन नहीं है और ना ही ये चैनल वी पर नज़र आएगा. बल्कि इस लॉकडाउन में दिल, दोस्ती और डांस के फैंस के लिए सीरियल की क्रिएटिव पलकी मल्होत्रा ने कुछ नया एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है. D3 को फिर से 2020 में रीक्रिएट किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में इंस्टाग्राम आइजीटीवी पर D3 का नया टाइटल ट्रैक रिलीज़ हुआ जिसमें रेयांश,शैरन, स्वयं, शिवम, विक्की,सिम्मी और बाकी सभी किरदार एक दूसरे के साथ, लेकिन एक दूसरे से दूर रहकर ताल से ताल मिला रहे हैं. शो के दोबारा टेलीकास्ट को लेकर आजतक ने दिल दोस्ती डांस शो की कलाकार वृशिका मेहता से बातचीत की है. हमारी जो क्रिएटिव हैं पलकी मैडम, उन्हों ये आईडिया दिया जिसमें उन्होंने दो-दो पार्टनर्स को आपस में कॉर्डिनेट करके डांस करने को कहा. वहीं ये शॉट टू शॉट प्लान करके किया गया है. बहुत मजा आया हम सब लोगों को. काफी समय बाद एक प्रॉपर डांस वीडियो का हिस्सा बने हैं और उस से ज़्यादा अच्छी बात ये है की हमने D3 के टाइटल ट्रैक पर डांस किया, लेकिन ये ट्रैक नया वर्जन है और अच्छा लगा सबको देखकर, सब उस टाइम से ज़्यादा अब मेच्यूअर हो गए हैं. सब अपने-अपने घर से शूट कर रहे हैं, ये सबके लिए चैलेंज है, किसी के पास कोई होता होगा रिकॉर्ड करने के लिए किसी के पास नहीं होता होगा, मुश्किलें तो थी लेकिन सभी को एक अच्छा वीडियो चाहिए था अपने फैंस के लिए. तो हमने बस कोशिश की और हमारी कोशिश रंग ला रही है.लॉकडाउन में हमारे एपिसोड्स तो आ ही रहे हैं इंस्टाग्राम आइजीटीवी पर, आप हम सभी के एकाउंट्स पर जाकर देख ही सकते हैं.

इसके साथ ही  पांच एपिसोड्स तो आ ही चुके हैं और बहुत जल्द छठवां एपिसोड भी आएगा जो हम सबके इंस्टग्राम पर जाएगा. उसमें दिखाया है कि 2015 के बाद हम सभी की लाइफ एकदम चेंज हो गयी है, बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आ गए हैं, स्पेशली जो लड़के हैं हमारे शो के उन्हें बिलकुल भी याद नहीं है की 2015 के बाद कैसे समय निकल गया और हम 2020 में पहुंच गए. शैरन विक्की की गर्लफ्रेंड बन चुकी है, सिम्मी और स्वयं, दोनों एक कपल बन गए हैं.वहीं  रे यानी रेयांश की लाइफ में पता नहीं क्या चल रहा है. ये सब एकदम नया है, इसमें ड्रामा नहीं है, कॉलेज रोमांस है. हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं अपने-अपने घरों में रहकर.अगर ऐसा हुआ तो बहुत मजा आ जायेगा. वहीं इनफैक्ट मैं हॉटस्टार पर देख रही थी कुछ एपिसोड्स और देखते ही बहुत सारी यादें वापस आ गईं. हम सब लोग डांस की तरफ बहुत ज़्यादा पैशनेट थे. अगर ये वापस से टेलिकास्ट होता है तो सच में हम सभी के लि ये काफी ख़ुशी की बात होगी. हमसे जुड़े बहुत सारे फैंस भी हैं जो वापस से दिल, दोस्ती और डांस देख पाएंगे.बता दें की सीरियल दिल, दोस्ती और डांस, चैनल वी पर 2011 से 2016 तक चला. ये एक डांस बेस्ड सीरियल था जिसकी कहानी रेयांश, क्रिया, स्वयं, शैरन और उनके पूरे ग्रुप के प्यार और दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके अंदर डांस का जुनून भरा है. इस सीरियल ने सभी युवाओं को डांस का दीवाना बना दिया था.

कृष्णा की ग्वालिनों संग शुरू हुई रासलीला

लॉकडाउन के दौरान एक हादसे का शिकार हुई तेजस्वी प्रकाश, देखिये तस्वीर

घर में काली गहरी मेहंदी रचाने की मजेदार ट्रिक बता रही है दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -