दिल्ली में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या
दिल्ली में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या
Share:

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में आज से कोई भी नहीं है जो कोरोना की मार से परेशान न हो रहा हो, जिसके घर में खाने  पीने की किल्ल्त न हो. हर दिन इस वायरस से जिंदगी की जंग लड़ते लड़ते ना जाने कितनों की जान चली जानती है. वहीं देशव्यापी लॉकडाउन का आज 12वां दिन है और रविवार होने के चलते दिल्ली-एनसीआर की सड़कें रोज की अपेक्षा कहीं ज्यादा सूनसान नजर आ रही हैं. हालांकि इस बीच निजामुद्दीन मरकज के जमातियों और नोएडा की सीजफायर कंपनी के चलते यहां कोरोना के संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है. गौरतलब है कि बीती रात साहिबाबाद पुलिस ने एक मदरसे से 10 इंडोनेशिया के रहने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ कई धाराओं में मामले भी दर्ज किए गए हैं.

गाजियाबाद में 10 विदेशियों के खिलाफ मामला दर्ज: मिली जानकारी के अनुसार  गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि पिछले महीने दिल्ली में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाली 5 महिलाओं सहित 10 इंडोनेशियाई नागरिकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270, महामारी रोग अधिनियम और विदेश अधिनियम, 1897 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है.

दिल्ली में संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची 445, इनमें जमातियों की संख्या 300 के पार: जंहा इस बात का पता चला है कि बीते  शनिवार को दिल्ली में एक ही दिन में 59 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इनमें से 42 जमाती हैं. दिल्ली में अब कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 445 हो चुकी है, जिनमें से 301 निजामुद्दीन स्थित मरकज से निकाले गए थे. इनके अलावा 58 लोग विदेश से संक्रमित होकर आए हैं. वहीं 40 मरीज ऐसे हैं, जो विदेश यात्रा से लौटने वाले संक्रमितों के संपर्क में आए थे. 46 संक्रमित मरीजों की जांच चल रही है. 423 संक्रमित मरीजों का उपचार दिल्ली के विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, शनिवार को 5 संक्रमित मरीजों को ठीक होने पर अस्पतालों से छुट्टी मिल गई. फिलहाल कोरोना वायरस से दिल्ली में केवल छह लोगों की मौत हुई है. 

कोरोना : भोपाल में 3 और इंदौर में 16 मामले सामने आए

आंध्रप्रदेश : अति आवश्यक मामलों की इस तरह सुनवाई करेगी निजली अदालते

कोरोना से निपटने के लिए सीएम योगी ने इस फंड को किया स्थापति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -