7 महीने के बेटे को लेकर करजत में फंसा यह बॉलीवुड एक्टर
7 महीने के बेटे को लेकर करजत में फंसा यह बॉलीवुड एक्टर
Share:

इस समय कोरोनावायरस के कारण देश में 21 देश का लॉकडाउन घोषित है. वहीं कई स्टार्स हैं जो इस समय बाहर फंसे हुए हैं और अपने घर नहीं आ पा रहे हैं. इसी लिस्ट में नाम शामिल है एक्टर अर्जुन रामपाल का जो अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स व 7 महीने के बेटे के साथ मुंबई से करीब 80 किलोमीटर दूर करजत में फंसे हुए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत वह वहां 2 फरवरी से अपनी फिल्म 'भीमा कोरेगांव' की शूटिंग कर रहे थे. उनकी गर्लफ्रेंड व बेटा भी उनके साथ वहां गए थे. बीते मंगलवार रात 8 बजे पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया, जो रात 12 बजे से ही लागू हो गया.

उसके बाद अर्जुन व उनके परिवार के पास करजत से मुंबई पहुंचने के लिए चार घंटे का समय था, लेकिन वे वहां से नहीं निकल पाए. जी हाँ, मिली खबर के अनुसार अर्जुन के दोस्त राहुल मित्रा ने दैनिक भास्कर से वार्ता में उनके करजत में फंसे होने की पुष्टि की. जी दरअसल राहुल का कहना है कि 'उनकी अर्जुन से हर दिन दो बार वीडियो कॉल पर बात हो रही है. उन्होंने बताया कि अर्जुन की 9 दिन की शूटिंग बची थी व वे इसे पूरी करके ही मुंबई लौटना चाहते थे.' इसी के साथ उन्होंने बताया, "इंडस्ट्री में 31 मार्च तक कम्प्लीट लॉकडाउन की घोषणा के बाद अर्जुन ने मुझे फोन किया था, क्योंकि हम गहरे दोस्त हैं. मैंने उसे वहां से लौटने की सलाह दी. लेकिन उसने 9 दिन की बची हुई शूटिंग पूरी कर लौटने की ख़्वाहिश जाहिर की, जो 31 मार्च के बाद के लिए प्रस्तावित थी.इसी बीच 24 मार्च को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में 21 दिन का कम्प्लीट लॉकडाउन घोषित कर दिया. उनका यह अनाउंसमेंट रात 8 बजे हुआ. ऐसे में अर्जुन के पास करजत से मुंबई पहुंचने के लिए महज चार घंटे का समय ही था. लेकिन इस अवधि में लौट पाना संभव नहीं था. क्योंकि उसे करजत वाला घर भी मैनेज करना था."

वैसे राहुल ने और भी बहुत सी बातें एक वेबसाइट को कही. उन्होंने कहा, "वह सपरिवार करजत में ही है. दंग है. ऊपर से उसके सामान का स्टॉक भी आधा बचा है. क्योंकि लॉकडाउन से पहले उसके कुछ दोस्त वहां पहुंचे थे, जिनकी खातिरदारी में आधा सामान खर्च हो गया. अब जब वहां दो घंटे के लिए किराने की दुकानें खुलती हैं तो अर्जुन सामान लेने पहुंच जाता है. बहरहाल, वे सब लोग अच्छा हैं. स्वस्थ हैं. सुरक्षित हैं. हर दिन हम आपस में दो बार कम्युनिकेशन कर लेते हैं.''

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -